बहराइच: पहले कुत्तों के झुंड ने दौड़ाया, फिर एक कुत्ता बाइक सवारों से टकराया, एक की मौत, दूसरा गंभीर

शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे बाइक सवार

बहराइच: पहले कुत्तों के झुंड ने दौड़ाया, फिर एक कुत्ता बाइक सवारों से टकराया, एक की मौत, दूसरा गंभीर

जिले में कुत्ते बन रहे जान के दुश्मन

बहराइच, अमृत विचार। जिले के गुरगुट्टा गांव से बाइक से शादी समूह में शामिल होने जा रहे बाइक सवारों को कुत्तों के झुंड ने दौड़ा लिया। कुछ दूरी पर रात में आगे जाने पर बाइक से एक कुत्ता भिड़ गया। जिसके चलते हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कोतवाली नानपारा अंतर्गत गुरगुट्टा गांव निवासी रजा अली पुत्र शहादत अली अपने दोस्त गांव निवासी देशराज पुत्र राम आधार के साथ शादी में शामिल होने सोमवार रात को बाइक से जा रहा था। देशराज के रिश्तेदारी में शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बाइक से राम गांव थाना क्षेत्र के ग्राम गोविंदपुर गांव के निकट पहुंचे। तभी कुत्तों के झुंड ने दौड़ा लिया।

बाइक भगाने पर कुछ दूरी पर ही सामने से आ रहा दूसरा कुत्ता बाइक में भिड़ गया। जिससे दोनों घायल हो गए। राम गांव थाने के प्रभारी निरीक्षक शशि कुमार राणा ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया गया। यहां पर डॉक्टर शिवम मिश्रा ने देश राज को मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टर ने बताया कि युवक की रास्ते में ही मौत हो गई थी। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि कुत्ते से भिड़ने के लिए बाइक सवार गिर गए। जिसमें एक युवक की मौत हुई है। अस्पताल चौकी के सिपाही अखिलेश कुमार ने परिवार को सूचना देने के साथ घायल को डॉक्टर के द्वारा दिखवाया।

Untitled-17 copy

यह भी पढे़ं: बाराबंकी: इस बार खेत में ही मिल रहा किसानों को आलू का अच्छा दाम, कोल्ड स्टोरेजों पर पसरा है सन्नाटा