Farrukhabad: अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से दो युवकों ने गंवाई जान; तीन हुए गंभीर रूप से घायल

Farrukhabad: अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से दो युवकों ने गंवाई जान; तीन हुए गंभीर रूप से घायल

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। अमृतपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को ट्रक ने ट्रैक्टर को कट मार दिया, जिससे नीचे खड़े बाइक सवार सहित दो की मौत हो गई। तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को डाक्टर राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां एडीएम सुभाष चन्द्र प्रजापति व तहसीलदार श्रद्धा पांडे ने पहुंच घायलों का हालचाल जाना।

फर्रूखाबाद 2 (1)थाना क्षेत्र के ग्राम नगलाहूशा के सामने अमृतपुर की ओर से राजेपुर की तरफ उजीरपुर थाना अल्लाहगंज शाहजहांपुर से सरसों का भूसा भरकर जा रहे ट्रैक्टर को ओवरटेक करते समय ट्रक ने कट मार दिया, जिससे अनियंत्रित ट्रैक्टर सड़क के किनारे खड़े आलोक शर्मा (32) निवासी कलट्टरगंज थाना अमृतपुर को रौंदते हुए पलट गया। जिससे आलोक सहित ट्रैक्टर के इंजन पर सवार बड़ागांव भाउपुर थाना पचदेवरा जिला हरदोई निवासी जगपाल(45) पुत्र हरपाल, राजेश उर्फ बबलू (40) पुत्र सालिगराम, सुआलाल (45) पुत्र राजू, अभिषेक (19) पुत्र सतीश गंभीर रूप से घायल हो गए। 

सूचना पर पहुंची थाना पुलिस व ग्रामीणों ने जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर मे दबे घायलों को बाहर निकाला। एंबुलेंस से सीएचसी राजेपुर भेज दिया। ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने आलोक को मृत घोषित कर दिया। सुआ लाल की लोहिया असपताल में मौत हो गई। अन्य घायलों की हालत चिंता जनक बनी हुई है।

आलोक की मौत से परिजनों मे कोहराम मच गया। पत्नी शशिप्रभा, और दो बेटी अनन्या (6 )और आरुषि (5) का रो-रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष मीनेश पचौरी ने बताया कि कट मार कर भागे ट्रक की तलाश की जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। शव का पंचनामा भर कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा जा रहा है। लोहिया अस्पताल पहुंचे घायलों के एडीएम व तहसील दार ने पहुंच कर हालचाल जाना।

यह भी पढ़ें- Banda: रोडवेज बस में महिला ने दिया बच्चे को जन्म; बस में मौजूद महिलाओं ने कराया प्रसव, नो इंट्री तोड़ के ड्राइवर ने पहुंचाया अस्पताल