नैनीताल: हल्द्वानी जा रहे बाइक सवार युवक खाई में गिरे, दोनों की मौत

नैनीताल: हल्द्वानी जा रहे बाइक सवार युवक खाई में गिरे, दोनों की मौत

नैनीताल, अमृत विचार। अल्मोड़ा से हल्द्वानी जा रहे बाइक सवार नैनीताल के खुपी क्षेत्र में अनियंत्रित होकर करीब 200 फीट गहरी खाई में जा गिरे। इसमें बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दूसरे की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है दोनों मृतक रिश्ते के भाई थे।

जानकारी के अनुसार राजेन्द्र सिंह रावल (25) पुत्र महिलाप सिंह निवासी कनारीछीना अल्मोड़ा, पुष्कर सिंह (26) पुत्र दीवान सिंह धौलछीना अल्मोड़ा बाइक पर हल्द्वानी की तरफ जा रहे थे। भवाली ज्योलीकोट के बीच खुपी में बाइक अनियंत्रित होकर 50 फ़ीट नीचे गहरी खाई में जा गिरी। लोगों ने पुलिस व 108 को घटना की सूचना दी।

तल्लीताल थानाध्यक्ष रमेश सिंह बोहरा ने मौके पर पहुंचकर पुलिस कर्मियों के साथ मिलकर दोनों को बाहर निकाल कर सीएचसी भवाली भेजा। डॉ. दिनेश ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही दोनों ने दम तोड़ दिया था। एसआई नरेंद्र रावत ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित कर दिया है। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंपे जाएंगे। तल्लीताल थानाध्यक्ष रमेश बोहरा ने बताया कि आगे तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

ताजा समाचार

हरियाणा: नूंह में दर्दनाक हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस में आग लगने से आठ लोगों की जिंदा जलकर मौत, कई झुलसे
ओडिशा में भाजपा की डबल इंजन की सरकार बनाना हमारा परम लक्ष्य: CM भजनलाल
CM स्टालिन ने सिब्बल को बार एसोसिशएन का अध्यक्ष चुने जाने पर दी बधाई, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कही ये बात...
18 मई का इतिहास: आज ही के दिन ‘स्माइलिंग बुद्धा’ ने भारत को परमाणु संपन्न देशों की कतार में किया था खड़ा, जानें प्रमुख घटनाएं
अब बरेली के इस गांव में ले पाएंगे छुट्टियों का मजा! बनेगा ईको टूरिज्म विलेज...मिलेंगी ये सुविधाएं
Bareilly News: जागरूकता से जीती मंडल के 69 गांवों में टीबी से जंग