मुरादाबाद परिक्षेत्र को जल्द मिलेंगे 557 बस परिचालक, रोडवेज में शुरू की गई भर्ती की प्रक्रिया

मुरादाबाद परिक्षेत्र को जल्द मिलेंगे 557 बस परिचालक, रोडवेज में शुरू की गई भर्ती की प्रक्रिया

मुरादाबाद,अमृत विचार। रोडवेज में पिछले काफी समय से चल रही परिचालकों की कमी की समस्या अब जल्द दूर होने वाली है। जल्द ही मुरादाबाद परिक्षेत्र में 557 परिचालक मिलने वाले हैं। उम्मीद है कि मार्च के अगले हफ्ते में नए परिचालकों की तैनाती कर दी जाएगी।

रोडवेज में स्टाफ की कमी के चलते कई बार बसें वर्कशाप और डिपो से बाहर नहीं निकल पाती थीं। जिसके चलते यात्रियों को सफर में काफी परेशानी होती थी। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। रोडवेज में अब परिचालकों की भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो गई है। प्रदेश में रोडवेज विभाग में परिचालकों की भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए थे। प्रदेश में हर परिक्षेत्र में परिचालक या चालकों की कमी से बस संचालन के प्रभावित होने के साथ ही इसे जारी रखने के लिए आवश्यक स्टाफ का ब्योरा मांगा गया था। इसके आधार पर भर्ती के लिए शासन स्तर पर टी एंड एस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को जिम्मा दिया गया।

कंपनी ने सेवायोजन पोर्टल के जरिये भर्ती की प्रक्रिया शुरू की है। परिचालकों की भर्ती के लिए पोर्टल पर आए आवेदनों के आधार पर साक्षात्कार किए गए। मुरादाबाद में भर्ती प्रक्रिया छह फरवरी से चल रही है। वहीं मुरादाबाद में जनवरी तक 590 परिचालकों की कमी थी। इसके सापेक्ष शासन ने 557 परिचालकों की स्वीकृति दी है। जबकि पिछले साल 436 परिचालकों की भर्ती की स्वीकृति दी गई थी, लेकिन इस प्रक्रिया पर रोक लग गई थी। रोडवेज की क्षेत्रीय प्रबंधक ममता सिंह ने बताया कि भर्ती के लिए डाक्यूमेंटेशन का काम लगभग पूरा कर लिया गया है। उनका कहना है कि भर्ती प्रक्रिया पूरी होने से परिचालकों की परेशानी खत्म हो जाएगा।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : शान हेल्थ केयर में हो रहे थे ऑपरेशन, भर्ती मिले रोगी...एफआईआर

ताजा समाचार

कानपुर के इलेक्ट्रॉनिक व्यापारियों ने प्रदेश सरकार के निर्णय को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, बोले- SCR से शहर को हटाने पर होगा नुकसान
Kanpur: मस्जिद आयशा में जमीअत से जुड़ने को उमड़े नमाजी, पांच करोड़ सदस्य बनाने का कानपुर से शुरू हुआ अभियान
लखनऊः भातखंडे संस्कृति विश्वविद्यालय की कार्यशाला में पद्मश्री मालिनी अवस्थी ने सिखाई कजरी
मेगा प्रोजेक्ट में निर्देशक आदित्य धर की तस्वीर देख खुश हुईं कंगना, बोलीं- ये सिनेमा के असली सितारे
Bareilly News | Gauganj बवाल पर SP से मिले Azad Samaj Party के नेता। उधर गांव पहुंचे BJP MLA व नेता
Kanpur News: ट्रक से 350 पेटी शराब पकड़ी, चालक फरार...GST विभाग ने की छापेमारी