Kanpur: सीनियर पुरुष फुटबाल प्रतियोगिता के तीसरे दिन लखनऊ व झांसी का रहा शानदार प्रदर्शन; कानपुर देहात भी रही विजयी

मंगलवार को पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा

Kanpur: सीनियर पुरुष फुटबाल प्रतियोगिता के तीसरे दिन लखनऊ व झांसी का रहा शानदार प्रदर्शन; कानपुर देहात भी रही विजयी

कानपुर, अमृत विचार। खेल निदेशालय के ओपन स्टेट आमंत्रण सीनियर पुरुष फुटबाल प्रतियोगिता के तीसरे दिन कुल चार मैच खेले गए। जिसमें लखनऊ और झांसी ने शानदार प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता में कुल दस टीमें हिस्सा ले रही हैं। अब मंगलवार को दो टीमों के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा। 

ग्रीनपार्क स्टेडियम में चल रहे ओपन स्टेट आमंत्रण सीनियर पुरुष फुटबाल प्रतियोगिता के तीसरे दिन आठ टीमें मैदान पर उतरीं। कुल चार मैच खेले गए। पहला मैच लखनऊ व चित्रकूट के बीच खेला गया। जिसमें लखनऊ का जबरदस्त प्रदर्शन रहा। टीम ने 4-0 से मैच जीत लिया। इसके बाद झांसी और आगरा की टीम मैदान पर उतरी। 

झांसी के खिलाड़ियों ने मैच में कोई कसर नहीं छोड़ी और बेहतरीन टीम प्रदर्शन के साथ 3-0 से विजय हासिल की। तीसरा मैच कानपुर देहात व बरेली के बीच खेला गया। बरेली की टीम ने लगातार प्रयास किए, मगर सफलता नहीं मिली। कानपुर देहात की टीम 1-0 से जीत गई। 

आखिरी मैच आजमगढ़ व फतेहपुर के बीच खेला गया। शुरूआत में दोनों टीमों में कांटे की टक्कर रही। बाद में आजमगढ़ ने मैच अपने पक्ष में कर लिया और टीम ने 5-2 से जीत दर्ज की। मंगलवार को पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा। जिसमें लखनऊ व आजमगढ़ और कानपुर देहात व कानपुर नगर की टीमें आमने-सामने होंगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: सेमीफाइनल मुकाबले का दूसरा दिन भी बारिश की भेंट चढ़ा, पहली पारी न होने पर इस टीम को मिलेगा फायदा... पढ़ें पूरी खबर