Kannauj: पाइपलाइन डालने वाले तीन मजदूरों ने किशोरी से किया सामूहिक दुष्कर्म...हो-हल्ला होने पर भागे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कन्नौज में पंचायत भवन में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

Kannauj: पाइपलाइन डालने वाले तीन मजदूरों ने किशोरी से किया सामूहिक दुष्कर्म...हो-हल्ला होने पर भागे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कन्नौज, अमृत विचार। मानीमऊ क्षेत्र के एक गांव में हर घर जल योजना के तहत पाइप लाइन डाल रहे श्रमिकों ने गांव की एक किशोरी को पंचायत भवन में बंद कर सामूहिक दुष्कर्म किया। जानकारी पर पहुंचे परिजनों ने श्रमिकों से मारपीट कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मामले में सदर कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराई गई है। पुलिस ने तीनो आरोपियों का डीएनए कराने के लिये सैंपल लिया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हर घर जल योजना के तहत पाइप लाइन डालने का काम किया जा रहा था। बाहर से आये श्रमिक गांव के पंचायत भवन में रह रहे थे। 10 मार्च को पंचायत भवन के पास गई एक गांव की ही किशोरी को मजदूरों ने बंधक बना कर सामूहिक दुष्कर्म किया। 

इसकी जानकारी होने पर गांव के कई लोग पंचायत भवन के पास पहुंचे जहां उन्होंने श्रमिकों की पिटाई की। किशोरी के पिता ने सदर कोतवाली में रोहित प्रजापति पुत्र परशुराम निवासी औरन ताहरपुर थाना ककवन जिला कानपुर, चन्द्रप्रकाश पुत्र रामपाल निवासी दरियावागंज थाना टडियावां जिला हरदोई व प्रकाश में आए आरोपी मेम्बर पाल पुत्र लालाराम निवासी ग्राम डोलापुर थाना जलालाबाद जनपद शाहजहांपुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तीनो को गिरफ्तार कर दिया। 

पकड़े गये तीनों आरोपियों का पुलिस ने जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराने के साथ ही डीएनए का जांच कराने के लिये सैंपल लिया है। मामले में सीओ सदर ने सीएमओ डॉ. विनोद कुमार को पत्र भेज कर आरोपियों का डीएनए जांच कराने के लिये सैंपल संकलित कराया गया है।

ये भी पढ़ें- UP Politics: कांग्रेस छोड़कर अजय कपूर ने थामा BJP का दामन...लोकसभा चुनाव के लिए बड़ा झटका