वाह भाई वाह: सड़क की मरम्मत कार्य का सांसद-विधायक ने किया उद्घाटन, सोशल मीडिया पर यूजर कर रहे ट्रोल 

बदहाल थी कटरा गुलाब सिंह से कानूपुर की सड़क, समारोह पूर्वक उद्धाटन को सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा चुनावी लॉलीपॉप

वाह भाई वाह: सड़क की मरम्मत कार्य का सांसद-विधायक ने किया उद्घाटन, सोशल मीडिया पर यूजर कर रहे ट्रोल 

प्रतापगढ़, अमृत विचार। जनता का वोट पाने के लिये नेता तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं। ये सही बात है लेकिन प्रतापगढ़ में बुधवार को एक हास्यास्पद नजारा देखने को मिला। जिस सड़क की बदहाली दूर करने के लिए लंबे समय से लोग प्रदर्शन करते रहे। उसकी मरम्मत शुरू होने से पूर्व जनप्रतिनिधियों ने बकायदा पूजन कर उद्घाटन किया। पूजन कार्य के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह - तरह की टिप्पणियां की और इसे चुनावी लॉलीपॉप बताया।

कानूपुर से कटरा गुलाब सिंह ( प्रयागराज से जोड़ने वाली सड़क) मार्ग लंबे समय से बदहाल था। सड़क पर जगह जगह जानलेवा गड्ढे बन गए थे। इसके लिए क्षेत्रवासियों ने धरना प्रदर्शन, बुद्धि शुद्धि यज्ञ,हस्ताक्षर अभियान,सड़क के गड्ढे में धान के फसल की रोपाई समेत अलग - अलग तरीके से प्रदर्शन किया था। बावजूद इसके लंबे समय से सड़क का मरम्मत कार्य नहीं शुरू हो सका। जब भी जनता जनप्रतिनिधियों के पास जाती थी तो सड़क की मरम्मत न होने का कारण तकनीकी कमी बताई जाती थी। क्षेत्रवासियों के काफी जद्दोजहद के बाद सड़क की विशेष मरम्मत  के लिए धन आवंटित हुआ तो कार्य प्रारंभ हो सका। 

22 - 2024-03-13T193551.483

बुधवार को सड़क का मरम्मत कार्य शुरू होने से पूर्व प्रतापगढ़ सांसद संगम लाल गुप्ता,विश्वनाथगंज विधायक जीतलाल पटेल समारोह पूर्वक पूजन कर मरम्मत कार्य का उद्घाटन किया।पुरानी सड़क के मरम्मत कार्य के उद्घाटन की परंपरा को लोगों ने हास्यास्पद बताया। सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह - तरह के कमेंट किये। कहा कि पांच साल तक जनता मूर्ख बनकर प्रदर्शन करती रही,अब चुनाव आने पर मरम्मत का ढिंढोरा पीटा जा रहा है। वहीं सांसद संगम लाल गुप्ता ने कहा कि वायदे के अनुसार चुनाव से पूर्व  सड़क की मरम्मत का कार्य प्रारंभ हो गया है। शीघ्र ही आवागमन की समस्या का निदान हो जाएगा। चुनाव बाद क्षेत्र की अन्य समस्याओं का भी निराकरण किया जाएगा।

ये भी पढ़ें -प्रतापगढ़: बालिका से दुष्कर्म के दोषी को आजीवन कारावास, लगाया अर्थदण्ड

ताजा समाचार