बरेली: 7 साल की बच्ची से बाइक सवार ने किया दुष्कर्म, लिफ्ट देने के बहाने वारदात को दिया अंजाम

बरेली: 7 साल की बच्ची से बाइक सवार ने किया दुष्कर्म, लिफ्ट देने के बहाने वारदात को दिया अंजाम

नवाबगंज, अमृत विचार: नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में सात साल की बच्ची को बाइक सवार खेत में छोड़ने का झांसा अपने साथ ले गया और उसके साथ गन्ने के खेत में चाकू के जोर पर दुष्कर्म किया। वह बच्ची को खेत में छोड़कर भाग गया।

परिजनों ने जब बच्ची को बदहवास हालात और खून से सने कपड़ों में देखा तो उससे पूछताछ की। बच्ची के बताने पर पिता उसे थाने लेकर पहुंचे। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।नवाबगंज थाने पर दर्ज रिपोर्ट में पिता ने बताया कि मंगलवार को दोपहर करीब दो बजे उनकी सात साल की बेटी फूल तोड़ने के लिए खेत पर जा रही थी।

इसी दौरान किसी बाइक सवार ने उसे खेत पर छोड़ने की बात कहते हुए अपनी बाइक पर बैठा लिया और गन्ने के खेत में ले जाकर डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि इस दौरान नशीला पदार्थ भी खिलाया। बेहोशी की हालत में वह छोड़कर मौके से फरार हो गया।

आसपास के खेतों में काम कर रहे किसानों ने उसे घर पहुंचाया। शाम को ही पिता बेटी को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस बच्ची को मेडिकल के लिए सीएचसी ले गई। सीएचसी स्टाफ के मुताबिक मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। इसके बाद बच्ची को जिला अस्पताल रेफर किया गया। बच्ची दुष्कर्म करने वाले को सामने आने पर पहचान लेगी लेकिन वह उसे जानती नहीं है।

जिला अस्पताल पहुंचे डीएम-एसएसपी
बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीएम रविंद्र कुमार और एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने जिला अस्पताल पहुंच कर हालचाल जाना। एसएसपी ने कहा कि पुलिस आरोपी की पहचान करने में जुटी हुई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आरोपी ने तीन बच्चियों को बाइक पर बैठाया था
पुलिस को गांव के एक व्यक्ति ने बताया कि बच्ची को गांव के बाहर ही एक बाइक सवार मिला। उसने नहर तक जाने की बात कहकर तीन बच्चियों को बाइक पर बैठा लिया। थोड़ा आगे जाने पर उसने पाकड़ के पेड़ के पास दो बच्चियों को उतार दिया। वह बेटी को लकड़ी का गट्ठर उठवाने का झांसा देकर गन्ने के खेत में ले गया। वहां उसने चाकू दिखाकर दुष्कर्म किया।

जिला अस्पताल पहुंच कर डॉक्टर से बात कर बच्ची का हाल जाना। बच्ची की हालत खतरे से बाहर है। लोगों से पूछताछ में जानकारी में आया है कि आरोपी ने खेत से गांव तक लिफ्ट देने के बहाने बच्ची को अपनी बाइक में बैठाया और फिर दुष्कर्म किया। आरोपी की तलाश की जा रही है---घुले सुशील चंद्रभान, एसएसपी।

यह भी पढ़ें- बरेली: तौकीर रजा को मोबाइल लोकेशन से भी नहीं पकड़ पाई पुलिस, नजदीक आते ही दे गए चकमा