काशीपुर: महिला व पति ने एक दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप, एक दूसरे खिलाफ सौंपी तहरीर

काशीपुर: महिला व पति ने एक दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप, एक दूसरे खिलाफ सौंपी तहरीर

काशीपुर, अमृत विचार। एक महिला ने अपने पति व उसकी दूसरी पत्नी पर उसके व बच्चों के साथ मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाया है। वहीं पति ने महिला के ऊपर मकान उसके नाम पर करने व 20 लाख की नकदी की मांग कर उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम श्याम नगर निवासी नाजमीन ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीती 7 मार्च की करीब दोपहर एक बजे उसका पति जुल्फिकार अपने साथ चार दोस्तों को घर लेकर आया तथा शराब पीने लगा। जब उसने शराब पीने का विरोध किया तो उसके पति ने उसके साथ गाली-गलौच की।

आरोप है कि उसके पति ने ब्लेड से वार भी किये। रोकने के प्रयास किया गया तो उसने महिला के बच्चों के साथ भी मारपीट की। आरोप है कि 8 मार्च की सुबह उसका पति जुल्फिकार अपनी दूसरी पत्नी व उसके बच्चों के साथ पड़ोस की छत से घर में घुस आये और उसके पुत्र पर लोहे की राड़ व पाटल से हमला कर दिया तथा पुत्री के साथ मारपीट कर उसके साथ अश्लील हरकते कर उसे निर्वस्त्र कर दिया। चीख पुकार होने पर पड़ोसियों ने उन्हें बचाया। बाद में आरोपी घर में रखा लैपटॉप, कैमरा व मेरे पुत्र का आई फोन व मेरे गले की चैन लेकर मौके से भाग गये।

उधर दूसरी तरफ जुल्फिकार ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 2017 से ग्राम रामूवाला गणेश थाना ठाकुरद्वारा निवासी नाजमीन वर्ष 2017 से मकान उसके नाम करने व 20 लाख रुपये की नकदी की मांग करती आ रही है। आरोप लगाया कि 7 मार्च की शाम वह अपने दोस्तो के साथ घर पर बैठा हुआ था तो नाजमीन, हाशिम व होलिका मंदिर के पास ठाकुरद्वारा निवासी पुनीत के साथ कमरे मे आयी और मकान व 20 लाख रुपये की मांग करते हुए गाली-गलौच की और मारपीट शुरू कर दी। बाद में आरोपी 15 दिन के अंदर मांग पूरी न होने पर उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देते हुए चले गये। पीड़ित ने आरोपियों से जान व माल का खतरा बताया है। पुलिस ने दोनों पक्षों तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।