रामनगर: घर के पीछे झाड़ी में बेहोश मिले सगे भाई...पुलिस कर रही जांच

रामनगर: घर के पीछे झाड़ी में बेहोश मिले सगे भाई...पुलिस कर रही जांच

रामनगर, अमृत विचार। नगर से लगभग 35- 40 किलोमीटर दूर ग्राम डोनपरेवा से आगे स्थित एक गांव में शनिवार की सुबह दो सगे मासूम भाई अपने घर के पीछे झाड़ियां में बेहोशी की हालत में पड़े हुए वहां से गुजर रही गांव की महिला हेमा देवी को मिले, बच्चों की हालत गंभीर होने के बाद इस महिला ने घटना की जानकारी गांव के अन्य लोगों को दी।

महिला का कहना है कि जिस हालत में यह बच्चे पड़े हुए थे उससे लग रहा था कि इन बच्चों के साथ किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा कोई अप्रिय घटना करने के मकसद से इन्हें जहरीला पदार्थ खिलाया गया है क्योंकि बच्चे ना तो कुछ बोल पा रहे थे और उनके मुंह से झाग निकल रहा था,इसके बाद इस महिला ने तुरंत इन दोनों मासूम बच्चों को 108 एंबुलेंस की मदद से रामनगर के सरकारी अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया।

जहां चिकित्सकों द्वारा इन बच्चों का उपचार किया जा रहा है, तथा बच्चों की हालत में भी सुधार नही है,वही जानकारी मिलने पर इन बच्चों की वृद्ध दादी जो की रामनगर से कुछ ही दूरी पर कालु सिद्ध गांव में रहती है वह अस्पताल पहुंची, इस वृद्ध दादी भूरी देवी ने  बताया कि उनका पुत्र भुवन जिसकी करीब एक वर्ष पूर्व मृत्यु हो चुकी है, तथा उसके पुत्र के चार बच्चे हैं जिसमें एक पुत्री भी शामिल है, तथा चारों बच्चे नाबालिक हैं, इस वृद्ध दादी का आरोप है कि उसकी बहू अनीता पहले भी घर से कई बार भाग चुकी है तथा इस बार भी वह करीब चार या पांच दिन से अपनी एक मासूम पुत्री वह एक पुत्र के साथ लापता है।

वह अपने मासूम पुत्र पवन और मोहित को घर पर ही छोड़ कर चली गई, उनका कहना है कि बच्चे करीब चार-पांच दिन से भूखे हैं, वहीं जो महिला इन बच्चों को अस्पताल लेकर आई उसका कहना है कि जब यह बच्चे आज सुबह बेहोशी की हालत में अपनी झोपड़ी के पीछे पड़े हुए थे तो उसने घर में जाकर देखा तो झोपड़ी में ताला लगा हुआ था, तथा जिन दो बच्चों को वह अस्पताल लाई है उसके अलावा इन बच्चों की मां सहित दो बच्चे अभी भी लापता हैं,वहीं मामले में अस्पताल के नृसिंग हेड विनय ने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि बच्चे 4,5 दिनों से भूखे है,उन्होंने कहाँ कि आघे बच्चों की जांच करवाई जा रही है, उसके बाद सारी चीजें सामने होंगी। जानकारी मिलने पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने भी मामले की जानकारी जुटाना शुरू दी है।

ताजा समाचार

T20 World Cup 2024 : जहीर खान ने चुनी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम, इस खिलाड़ी को शामिल कर चौंकाया
रांची: कोर्ट से हेमंत सोरेन को लगा झटका, अंतरिम जमानत देने से किया इनकार
मिर्जापुर: बिजली के खंभे से टकराकर पलटा वाहन, एक युवक की मौत, चार अन्य घायल
लोकसभा चुनाव के लिए ‘AAP’ के ‘वॉर रूम’ का उद्घाटन, दिल्ली की चारों निर्वाचन क्षेत्रों के लिए प्रभारी नियुक्त
सीबीएसई स्कूलों में और बेहतर बनेगा शैक्षणिक माहौल, लखनऊ के विशेषज्ञों ने साझा किए अनुभव
Video: सास को दिल दे बैठी बहू, शारीरक संबंध बनाने को करती है मजबूर, पीड़िता ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार