Kanpur News: चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो गो-तस्कर किए गिरफ्तार; 22 गोवंश हुए बरामद

Kanpur News: चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो गो-तस्कर किए गिरफ्तार; 22 गोवंश हुए बरामद

कानपुर, अमृत विचार। नौबस्ता पुलिस ने यशोदा नगर हाईवे स्थित प्रताप होटल के पास गोवंश को कंटेनर में लाद कर ले जा रहे दो पशु तस्करों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के पास से 22 गोवंशों के साथ एक कार को बरामद किया। पुलिस ने गोवंशों को महाराजपुर स्थित पशु चिकित्सालय भेजा। 

एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा ने बताया कि नौबस्ता पुलिस को शुक्रवार देर रात यशोदा नगर हाईवे स्थित प्रताप होटल के पास से पशुओं से लदा ट्रेलर गुजरने की सूचना मिली। चेकिंग के दौरान एक वैगनऑर कार व पीछे कंटेनर आता दिखा। कंटेनर को चेक करने पर अंदर 22 गोवंश मिले। 

पूछताछ में वैगनऑर चालक ने अपना नाम प्रयागराज, पुरामुफ्ती क्षेत्र के रसूलपुर काशीपुर उपरहार निवासी अमहद नासिर व कंटेनर चालक ने अपना नाम मोहम्मद जाकिर बताया। नासिर ने बताया कि उसने कानपुर देहात के सिकंदरा से जानवरों को खरीद था और बिहार के भभुआ जिले के बिलौली ले जा रहा था। जिसके लिए उसे आठ हजार रुपये मिले थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम की धारा में गिरफ्तार कर जेल भेजा।

यह भी पढ़ें- Unnao: युवक की हत्या में सगे भाइयों समेत छह को मिली उम्र कैद; 19 साल पहले पुरानी रंजिश में की थी हत्या

 

ताजा समाचार

मुरादाबाद: जेल में बंद विचाराधीन बंदी की हार्ट अटैक से मौत... परिजनों ने लगाए आरोप
Kanpur: बहुचर्चित आगजनी कांड में अभियोजन व बचाव पक्ष ने लिखित बहस में मांगा समय, यह तिथि हुई निर्धारित
बहराइच: सड़क हादसों में तीन की मौत, आठ घायल
बाजपुर: कोसी नदी में अवैध खनन को लेकर फायरिंग करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
अयोध्या: नौ लोगों को डूबने से बचाया, एक लापता युवक की चल रही तलाश
मुरादाबाद: जेल में बंद विचाराधीन बंदी की हार्ट अटैक से मौत...परिजन बोले- तीन-तीन दिन तक नहीं दी जाती थी जरूरी दवाइयां, मौत का जिम्मेदार जेल प्रशासन