संभल: सपा प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क का विवादित बयान, कहा- जाया न जाये अतीक और मुख्तार की कुर्बानी...मुकदमा दर्ज

संभल: सपा प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क का विवादित बयान, कहा- जाया न जाये अतीक और मुख्तार की कुर्बानी...मुकदमा दर्ज

संभल, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण के मतदान का समय नजदीक आने के साथ ही प्रत्याशी माहौल बनाने के लिए तीखे बोल बोलने से भी परहेज नहीं कर रहे हैं।

संभल में सपा प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क ने चुनावी सभा में अतीक, मुख़्तार, शाहबुद्दीन व आजम खां का जिक्र करते हुए कहा कि इनकी कुर्बानी को जाया नहीं होने देना। इस भाषण को लेकर एफएसटी टीम प्रभारी ने जियाउर्रहमान बर्क के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

संभल लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क ने रविवार की रात को एक चुनावी सभा को संबोधित किया था। इस सभा में जियाउर्रहमान द्वारा दिये गये भाषण का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जियाउर्रहमान ने अपने संबोधन में भाजपा सरकार के जुल्म का जिक्र करते हुए लोगों को कसम दिलाकर कहा कि अतीक, मुख़्तार,शाहबुद्दीन व आजम खां की कुर्बानी को जाया मत जाने देना। भारतीय जनता पार्टी की सरकार को उखाड़ फेंकना। 

यह भी कहा कि तीन दिन पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिलारी में जनसभा करने आये तो वहां बुल्डोजर दिखाकर लोगों को डराने का काम किया गया। इस भाषण का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन भी हरकत में आ गया। एफएसटी टीम प्रभारी हरिशंकर प्रसाद ने कोतवाली में जियाउर्रहमान बर्क के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। 

दर्ज मुकदमें में कहा गया कि सपा प्रत्याशी ने बिना अनुमति चुनावी सभा कर अपने संबोधन में दुर्दांत अपराधियों को नायक के रूप में प्रस्तुत किया। इस कृत्य से लोक शांति में विध्न पड़ना संभावित है। कोतवाल पवन कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढे़ं- संभल : चुनाव ड्यूटी के साथ मां का फर्ज भी निभा रहीं महिला कार्मिक

 

 

ताजा समाचार

मुजफ्फरनगर: बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने गला रेतकर की हत्या, थाने पहुंचकर किया सरेंडर
सुलतानपुर: एसओ लम्भुआ समेत पांच पर मानवाधिकार की विशेष कोर्ट में मुकदमा, जानें वजह
लखनऊ: लोहिया संस्थान के कर्मचारी की मौत, जानें क्या बाेली पुलिस
कौशांबी में सीएम योगी ने बताया सपा का मतलब, कहा- क्या राजू पाल और उमेश पाल पिछड़े नहीं थे?
बरेली: तीन तलाक से पीड़ित वृंदावन की रुबीना बनी प्रीति, दो बच्चों को छोड़कर 8 साल छोटे प्रेमी से रचाई शादी
UP में अब जनता नहीं, माफिया डरते हैं, भदोही में बोले पीएम मोदी- जब से योगी जी आए हैं, पूरा माहौल बदल गया