बाराबंकी: अवैध निर्माण ढहाने वाले बुलडोजर से बरसे फूल

बाराबंकी: अवैध निर्माण ढहाने वाले बुलडोजर से बरसे फूल

बाराबंकी,अमृत विचार। माफियाओं के अवैध निर्माण को ढहाने वाले बुलडोजर का एक और नया रुप देखने को मिला। अवसर था लोकसभा निर्वाचन को लेकर भाजपा प्रत्याशी के नामांकन जुलूस का। इस जुलूस में शहर के एक स्थान पर एक नहीं दो बुलडोजर पर सवार भाजपा समर्थकों ने खड़े होकर जहां जुलूस में शामिल नेताओं, पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं पर फूल बरसाए वहीं भाजपा झंडा लहराकर जय श्री राम का उदघोष कर शंखनाद भी किया।

भाजपा प्रत्याशी राजरानी रावत ने सोमवार को तीन सेटों पर दूसरी बार नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके पहले 26 अप्रैल को सामान्य रुप से जाकर एक सेट में नामांकन पत्र भरा था। दूसरे सेट के नामांकन से पहले शहर के जीआईसी ऑडीटोरियम में नामांकन सभा के बाद निकले जुलूस में हजारों की संख्या में भाजपाई शामिल हुए। जुलूस जब शहर के पटेल तिराहा पहुंचा तो दो बुलडोजर पर सवार एक ऊंचाई पर पहुंच कर भाजपाइयों ने जुलूस पर फूल बरसाए और जय श्री राम का उदघोष कर शंखनाद भी किया। 

योगी सरकार में अवैध अतिक्रमण पर चलने वाले बुलडोजर पर जब लोगों ने फूल बरसते देखा तो सभी इसे अपने मोबाइल के कैमरे में कैद किया। और एक स्थान पर रुक कर टकटकी निगाहे से इस दृश्य को देखते रहे। यही नहीं मीडिया कर्मियों ने भी एक अन्य बुलडोजर के जरिए नामांकन जुलूस का पूरे रास्ते कवरेज किया। नामांकन जुलूस में बुलडोजर को लेकर लोगों में चर्चा भी खूब रही।

यह भी पढ़ें: अयोध्या: जमीन का फर्जी मालिक खड़ा कर कराया अनुबंध, रिपोर्ट दर्ज