Kanpur: संदिग्ध परिस्थितयों में महिला की मौत, मृतका के मुंह और नाक से बह रहा खून, मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

कानपुर में संदिग्ध परिस्थितयों में महिला की मौत

Kanpur: संदिग्ध परिस्थितयों में महिला की मौत, मृतका के मुंह और नाक से बह रहा खून, मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप


कानपुर, अमृत विचार। नरवल कस्बे में सोमवार को एक 35 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस जब सूचना पर पहुंची तो महिला का शव बेड पर पड़ा हुआ था और उसके गले के दुपट्टे का फंदा बना हुआ था जो पंखे से लटका हुआ था। ससुराल वालो ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कहीं, जबकि मृतका के मुंह और नाक से खून बह रहा था। पुलिस ने मामले की जानकारी महिला के मायके वालों को दे दी और फोरेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए।

जानकारी के मुताबिक राजकीय इंटर कालेज नरवल के पास रहने वाले पृथ्वी नाथ त्रिवेदी की पत्नी रानी (34) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। सुबह लगभग सात बजे घरवालों को जब जानकारी हुई तो उन्होंने फौरन पुलिस को सूचना दी। जानकारी पाकर मौके पर मायके पक्ष के लोग पहुंचे। 

जिस पर रानी का शव बेड पर पड़ा हुआ था और गले में फंदा लगा हुआ था। मृतका रानी का मायका पतारा थाना क्षेत्र के तिलसड़ा गांव में है और लगभग 14 वर्ष पूर्व उसकी शादी पृथ्वी नाथ त्रिवेदी के साथ हुई थी। परिवार में दो बेटियां है। जिसमें बड़ी बेटी 11 वर्ष और छोटी बेटी 9 वर्ष की है।

मामले को संदिग्ध देख एसीपी चकेरी दिलीप कुमार भी फोर्स संग मौके पर पहुंच गए। एसीपी दिलीप कुमार ने बताया कि मायके वालों को बुला लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मायके वालों की तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: पिता की मौत...अंतिम संस्कार करने गया बेटा भी गंगा में डूबा, एक साथ दो मौतों से परिजनों में मची चीत्कार