Kanpur: कुशाग्र हत्याकांड में कोर्ट ने दिया अंतिम अवसर, इस दिन तय होंगे आरोप...

ट्यूशन टीचर रचिता वत्स के वकील कोर्ट में नहीं हुए पेश

Kanpur: कुशाग्र हत्याकांड में कोर्ट ने दिया अंतिम अवसर, इस दिन तय होंगे आरोप...

कानपुर, अमृत विचार। कपड़ा कारोबारी के 16 वर्षीय बेटे कुशाग्र हत्याकांड के मामले में सोमवार को सुनवाई की गई। हत्यारोपी शिवा व प्रभात के वकील ने कोर्ट में बहस की, वहीं ट्यूशन टीचर रचिता वत्स के वकील की नामौजूदगी के कारण कोर्ट ने अंतिम अवसर देते हुए आरोप तय करने के लिए तिथि तीन मई निर्धारित की। 

आचार्य नगर निवासी कपड़ा कारोबारी मनीष कनोडिया का बेटा कुशाग्र 30 अक्टूबर 2023 को कोचिंग जाने के लिए घर से निकला था। कुशाग्र की ट्यूशन टीचर रचिता वत्स के प्रेमी प्रभात शुक्ला उसका अपहरण कर ओमपुरवा स्थित आवास पर ले आया था, जहां उसकी हत्या कर दी थी। 

प्रभात के साथी शिवा उर्फ आर्यन ने फिरौती का पत्र मनीष के घर में फेंका था, जिस पर परिजनों में हड़कंप मच गया था। जांच के दौरान रायपुरवा पुलिस ने कुशाग्र का शव प्रभात के घर से बरामद कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। मामला एडीजे सात आजाद सिंह की कोर्ट में विचाराधीन है। 

डीजीसी दिलीप अवस्थी व अधिवक्ता चिन्मय पाठक ने बताया कि सोमवार को सुनवाई के दौरान हत्यारोपी प्रभात व शिवा गुप्ता के अधिवक्ता मनीष शर्मा ने कोर्ट में बहस की। वहीं रचिता वत्स के वकील ने सोमवार को भी सुनवाई में शामिल नहीं हुए, जिसके बाद कोर्ट ने एक मई को बहस का अंतिम अवसर देते हुए तीन मई आरोप तय करने की तिथि निर्धारित की।

यह भी पढ़ें- Banda: भाजपा और बसपा उम्मीदवार समेत तीन प्रत्याशियों ने दाखिल किए नामांकन पत्र