बदायूं डबल मर्डर पर गर्माई सियासत, शिवपाल ने बीजेपी सरकार को घेरा तो सत्तापक्ष ने इस तरीके से किया पलटवार!

बदायूं डबल मर्डर पर गर्माई सियासत, शिवपाल ने बीजेपी सरकार को घेरा तो सत्तापक्ष ने इस तरीके से किया पलटवार!

लखनऊ। बदायूं में दो भाइयों के मर्डर पर राजनीतिक सरगर्मी और बयानबाजी तेज हो गई है। विपक्ष को सत्तापक्ष यानि योगी सरकार को घेरने का मौका मिल गया है। इसी कड़ी में एक बयान जारी करते हुए सपा नेता शिवपाल यादव ने कहा कि बदायूं की घटना दुखद है। उन्होंने प्रदेश सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि आरोपी के एनकाउंटर से पहले उसको गिरफ्तार करना चाहिये था। उन्होंने इस मौके पर बदायूं के जिला प्रशासन की तारीफ की। शिवपाल ने कहा कि अभी भी एक आरोपी फरार है। 

वहीं सपा और शिवपाल यादव के सत्तापक्ष के घेरने पर बीजेपी भी हमलावर हो गई है। बीजेपी ने सपा पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि अगर आज इस समय सपा होती तो अपराधी का संरक्षण कर रही होती। 

इस मौके पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीटर पर कहा- सपा में नैतिकता नाम की कोई चीज़ बची है तो बदायूँ मामले में राजनीति न करे, वैसे सपा और अपराधियों का संबंध यूपी का बच्चा बच्चा जानता है! यह बहुत पीड़ादायक जघन्य अपराध है। दो अबोध बच्चों की निर्मम हत्या की गई है,पुलिस कार्रवाई कर रही है, लोगों से शांति और धैर्य बनाए रखने की अपील!

वहीं बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने ट्वीट करते हुए कहा कि सपा सरकार होती तो अपराधियों को संरक्षण मिलता, हमारी सरकार ने एनकाउंटर किया और एक आरोपी को मार गिराया। 

यह भी पढ़ें: लखनऊ: मरीज भूख से था परेशान, मांगने पर भी नहीं मिल रहा था खाना, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप!, देखें video