लखनऊ: केजीएमयू में डॉक्टर को महिला ने पीटा, कार्रवाई की तैयारी, जानें पूरा मामला...

लखनऊ: केजीएमयू में डॉक्टर को महिला ने पीटा, कार्रवाई की तैयारी, जानें पूरा मामला...

लखनऊ, अमृत विचार। किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) में एक महिला का आक्रोश एक डॉक्टर पर भारी पड़ा है, बताया तो यहां तक जा रहा है कि नाराज महिला ने डॉक्टर को पीट दिया है। महिला का गुस्सा इतने पर ही शांत नहीं हुआ। उसने डॉक्टर को नौकरी से निकलवाने तक की धमकी दे डाली है। यह घटना मंगलवार की है। इस घटना के बाद डॉक्टरों में आक्रोश है। जिसको देखते हुए केजीएमयू प्रशासन महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कह रहा है।

दरअसल पूरा मामला किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी स्थित न्यूरो मेडिसिन की ओपीडी का है। जहां मंगलवार को एक महिला इलाज कराने पहुंची थी। बताया जा रहा है कि महिला के पास कोई पर्चा नहीं था, साथ ही समय भी अधिक हो रहा था। जिस पर वहां मौजूद प्रोफेसर ने महिला को थोड़ा इंतजार करने की बात कही। जिस पर महिला भड़क गई और वहां मौजूद प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर को नौकरी से निकलवाने की धमकी देने लगी। मामला बढ़ा और महिला ने वहां मौजूद एक असिस्टेंट प्रोफेसर को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद वहां हंगामा खड़ा हो गया।

न्यूरो मेडिसिन के प्रोफेसर राजेश वर्मा ने बताया है कि यह पूरी घटना उनके ओपीडी की है। महिला ने एक डॉक्टर को थप्पड़ मारा है। यह बिलकुल भी उचित नहीं है। आगे से इस तरह की घटना ना हो। इस वजह से महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढे़ं: सीतापुर: त्योहारों को देख खाद्य विभाग हुआ सक्रिय!, खोया मंडी में मारा छापा, मिलावटखोर हुए फरार, हड़कंप