अमरोहा : घर के पीछे गड्ढे के पास मिला रेलवे कर्मी का शव, पास से मिली शराब की बोतल

अमरोहा : घर के पीछे गड्ढे के पास मिला रेलवे कर्मी का शव, पास से मिली शराब की बोतल

अमरोहा। संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे के गेटमैन की मौत हो गई। गेटमैन का शव आवासीय कॉलोनी में उसके कमरे के पीछे पड़ा मिला। सूचना मिलते ही नगर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव के पास से शराब की बोतल भी बरामद की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गेटमैन का शव मिलने से आसपास सनसनी फैल गई।

मूल रूप से डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव मिठनपुर निवासी अरुण कुमार रेलवे में गेटमैन के पद पर तैनात था। उसकी तैनाती अमरोहा रेलवे स्टेशन पर थी। उसके परिवार में पत्नी के अलावा दो बच्चे हैं। वह परिवार के साथ रेलवे की आवासीय कॉलोनी में रह रहा था। बुधवार रात को डयूटी से लौटकर वह घर चला गया था। इसके बाद पत्नी से बाहर टहलकर आने की बात कहकर घर से निकल गया। अरुण कुमार के देर रात तक वापस नहीं आने पर परिजनों ने उसे तलाशा तो वह कहीं नहीं मिला। जिसके बाद परिजनों ने जीआरपी और आरपीएफ को सूचना दी।

बुधवार देर रात करीब एक बजे गेटमैन अरुण कुमार का शव घर के पीछे ही गड्ढे के पास पड़ा मिला। पुलिस की मुताबिक अरुण के शव के पास शराब की बोतल भी मिली है। आरपीएफ व जीआरपी कर्मी उसको लेकर सीएचसी पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर नगर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। परिवार से पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई संजीव कुमार ने बताया कि उनका भाई भाई अरुण कुमार रेलवे में गेटमैन था।

परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं। मामले में नगर कोतवाल राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि रेलवे कर्मचारी का शव घर के पीछे गड्ढे के पास पड़ा मिला। शव के पास से शराब की बोतल भी बरामद हुई है। मृत्यु का कारण जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें : अमरोहा : राज्य कर विभाग की बीड़ी फर्म पर छापेमारी, 2 करोड़ की कर चोरी पकड़ी