बदायूं: युवक का मुंह किया काला...जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाया, जानिए पूरा मामला

बदायूं: युवक का मुंह किया काला...जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाया, जानिए पूरा मामला

ओरछी, अमृत विचार: थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला लगभग पांच महीने पहले गांव के युवक के पास दिल्ली चली गई। दोनों में प्रेम संबंध हो गए। जहां से वह हिमाचल प्रदेश जाकर रहने लगे। 4 मई को महिला के परिजन और ग्रामीण झांसा देकर युवक को गांव लेकर आए। युवक का मुंह काला किया। जूते की माला पहनकर गांव में घुमाया। युवक का आरोप है कि उसे खंभे से बांधकर पीटा और पेशाब भी पिलाई। युवक ने सोमवार को पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने पेशाब पिलाने की बात से इंकार किया है। युवक को जूते की माला पहनाने का वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हुआ है।

फैजगंज क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था। लगभग पांच महीने पहले गांव निवासी युवक की पत्नी उसके साथ अपनी मर्जी से दिल्ली चली गई थी। दोनों साथ में काम करते थे। जिसके बाद दोनों हिमाचल प्रदेश जाकर रहने लगे। युवक का आरोप है कि 4 मई सुबह 10 बजे महिला के पति और कुछ और ग्रामीण युवक के पास गए। 

कहा कि गांव चलो कोई कुछ नहीं कहेगा। और युवक को गांव के लिए लेकर चले। आरोप है कि रास्ते में उसे पेशाब पिलाई और मारापीटा। रात में महिला के पति ने अपने घर पर बंद करके पीटा। गांव में एक खंभे से बांधकर मुंह काला किया और पेशाब पिलाई। उसके गले में जूते की माला डालकर गांव में घुमाया। लोग युवक के सिर पर चप्पल पीटते रहे। प्रधान के सामने भी मारपीट की लेकिन प्रधान ने पुलिस को सूचना नहीं दी। 

युवक को जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। युवक ने महिला से पूछताछ करने और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। थाना फैजगंज बेहटा के थानाध्यक्ष वेदपाल सिंह ने बताया कि युवक पांच मई को पुलिस चौकी आया था। उसने गाली-गलौज, मारपीट और धमकाने का आरोप लगाया था। युवक का मेडिकल परीक्षण कराकर आरोपियों के खिलाफ मारपीट व धमकाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई थी। सोमवार को युवक को गांव में घुमाने का वीडियो सामने आया है। युवक ने दोबारा तहरीर दी है। पहले से दर्ज रिपोर्ट में धाराएं बढ़ाई जाएंगी। आरोपी फरार हैं उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- बदायूं: दो पक्ष में विवाद, पुलिस के कार्रवाई न करने पर गांव छोड़ गया परिवार...जानिए पूरा मामला

ताजा समाचार

बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार
बाराबंकी: डीजल चोरों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली, चार गिरफ्तार