रायबरेली के युवक की प्रेम प्रसंग में हत्या, प्रयागराज के मांडा नदी के किनारे फेंकी लाश, एक गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

रायबरेली के युवक की प्रेम प्रसंग में हत्या, प्रयागराज के मांडा नदी के किनारे फेंकी लाश, एक गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

प्रयागराज, अमृत विचार। रायबरेली के एक युवक की प्रयागराज के मांडा में प्रेम प्रसंग में हत्या कर दी गयी। हत्या के बाद लाश को मांडा नदी के किनारे फेंक दिया। मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। अन्य तीन की तलाश जारी है। घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है। 

रायबरेली के भदोखर पूरे टिकई गांव निवासी 24 वर्षीय रविशंकर यादव की यमुना नगर के मांडा इलाके में हत्या कर दी गई। उसके ही साथी रॉबिन ने अपने तीन दोस्तों संग मिलकर रविशंकर का गला दबाकर मार डाला। इसके बाद शव को नदी में फेंक दिया। चार दिन बाद रायबरेली पुलिस मांडा पहुंची और रविशंकर के साथी रॉबिन सिंह को पकड़ा और उसकी निशानदेही पर नदी किनारे से लाश बरामद की। 

बताया गया है कि रविशंकर की जिस लड़की से सगाई हुई थी उसी लड़की से रॉबिन का प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों दोस्त रायबरेली की आइस फैक्ट्री में काम करते थे। 16 मार्च को दोनो मांडा में रॉबिन के गांव आए, जहां घटना की गई। उधर, रविशंकर के घरवालों ने पुलिस थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। 

मोबाइल की कॉल डिटेल से सुराग मिला तो पुलिस मांडा पहुंची। रॉबिन मांडा का रहने वाला है। तीन लोगो के साथ मिलकर हत्या की थी। पुलिस उससे पूछताछ करते हुए अन्य की तलाश कर रही है। मामले में मांडा थाना प्रभारी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि मामला रायबरेली का है। गुमशुदगी रायबरेली में दर्ज है। वहां की पुलिस आरोपी को साथ ले गयी है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: सुलतानपुर: जीवन में गर्माहट देने वाले भेड़ पालन व्यवसाय से पाल समाज का हो रहा मोह भंग, जानिए क्यों कर रहे किनारा?