आजमगढ़ पहुंचे धर्मेन्द्र यादव, कहा- निरहुआ को समाजवादी परंपरा का एहसास नहीं, राजभर पर भी कसा तंज

आजमगढ़ पहुंचे धर्मेन्द्र यादव, कहा- निरहुआ को समाजवादी परंपरा का एहसास नहीं, राजभर पर भी कसा तंज

आजमगढ़। समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता और आजमगढ़ संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने गुरुवार को दावा किया कि पीडीए के फार्मूले को आत्मसात कर वह जीत दर्ज करेंगे। 2019 को लोकसभा चुनाव हारने के बाद आजमगढ़ ना आने पर सफाई देते हुये उन्होंने कहा कि समाजवादियों का नाता यहां से कभी खत्म नहीं हुआ है।

उन्होंने आजमगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की उपलब्धियां की आलोचना की और कहा कि भाजपा के लोग समाजवादियों के काम पर अपना पत्थर लगा रहे हैं। सुहेलदेव भारती समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि दारा चौहान के चुनाव में उनकी ताकत को पूरे प्रदेश की जनता देख चुकी है।

उन्होंने बदायूं की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए सरकार की कानून व्यवस्था को फेल बताया और लोगों को फिर भरोसा दिलाया कि आजमगढ़ ही रहेंगे और यहां की जनता ने साथ दिया तो यहां की आवाज को संसद में उठाएंगे। टिकट मिलने के बाद पहली बार पहुंचे धर्मेंद्र यादव का यहां कार्यकर्ताओं ने जगह जगह का स्वागत किया।

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के लोगों ने श्री मुलायम सिंह यादव (नेताजी) के मान, सम्मान, स्वाभिमान समाजवादी विचारधारा पार्टी की सोच को जो ताकत दी है। ऐसी शानदार सरजमी की सेवा का अवसर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दिया है। वह उनका आभार व्यक्त करते हैं।

भाजपा सांसद निरहुआ के तंज का जवाब देते हुये उन्होने कहा कि “ निरहुआ कलाकार हैं दूसरे क्षेत्र से राजनीति में आए हैं उनके सामने जो एक परंपरा होती है कलाकार की उन्हे स्क्रिप्ट दी जाती है इस स्क्रिप्ट पर वह चलते हैं। उन्हें समाजवादी परंपरा का एहसास नहीं है। समाजवादियों ने ना कभी आजमगढ़ को छोड़ा था ना आगे छोड़ेंगे। इस बात का एहसास निरहुआ को नहीं हो सकता है। क्योंकि वह राजनीति स्क्रिप्ट के आधार पर करते हैं।

यह भी पढ़ें:-नंदिनी हत्याकांड: प्रेम प्रसंग में हुई थी सुभासपा नेता की हत्या, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा, प्रेमी गिरफ्तार