कासगंज: गंगा स्नान को गया किशोर डूबकर हुआ लापता, तलाश में जुटे गोताखोर

कासगंज: गंगा स्नान को गया किशोर डूबकर हुआ लापता, तलाश में जुटे गोताखोर

गंजडुंडवारा, अमृत विचार। थाना सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र के अंतर्गत गंगा स्नान को गया किशोर डूबकर लापता हो गया है। गंगा घाट के किनारे उसके कपड़े मिले हैं। गोताखोर तलाश में जुटे हैं। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। घाट पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जुटे हुए हैं। मंगलवार शाम तक किशोर की तलाश नहीं हो सकी। 

गांव में होली खेलने के बाद म्युंनी निवासी चंद्रपाल का 14 वर्षीय पुत्र जय किशन गांव के दो अन्य साथियों के साथ समसपुर तराई के गंगा घाट पर स्नान के लिए दोपहर बाद गया था। गंगा में नहाते समय उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में पहुंच गय। जय किशन तैरना नहीं जानता था। जब वह गंगा में डूबने लगा तब उसके दो साथी भी तैरना नहीं जानते थे। 

उन्होंने बचाव के लिए आसपास लोगों को बुलाया, लेकिन जब तक जयकिशन लापता हो गया। ग्रामीण गोताखोर सोमवार से ही उसकी तलाश में जुट गए। लापता हुआ किशोर उच्च प्राथमिक विद्यालय म्यूनि के  कक्षा  सात का छात्र है विद्यालय के प्रधानाध्यापक मेहरुद्दीन ने बताया कि पढ़ने लिखने में होनहार छात्र था घटना की खबर जब परिवार में पहुंची तो कोहराम मच गया और परिजन ग्रामीणों सहित घाट की तरफ दौड पड़े। 

ग्रामीणों गोताखोरों ने पानी में खोजने की कोशिश की, लेकिन मंगलवार शाम तक उसे खोजा नहीं जा सका।  घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंचे गई थी। सिकंदरपुर वैश्य के इंस्पेक्टर बृजपाल सिंह ने बताया कि किशोर के डूबने की खबर मिली है। तलाश की जा रही है।

ये भी पढे़ं- कासगंज: कोतवाली और थानों पर खेली गई होली, रंगों से सरोवार नजर आए पुलिसकर्मी