बरेली: facebook पर युवती से दोस्ती...फिर गायब हो गया दो बच्चों का पिता, दर-दर भटक रही पत्नी

बरेली: facebook पर युवती से दोस्ती...फिर गायब हो गया दो बच्चों का पिता, दर-दर भटक रही पत्नी

बरेली, अमृत विचार। बरेली में एक शादीशुदा शख्स की फेसबुक पर युवती से मुलाकात हुई। इस दौरान बातों के सिलसिले के बीच दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। तभी अचानक कुछ दिन पहले अचानक युवक लापता हो गया। जिसके बाद उसकी पत्नी ने थाना में पुलिस से शिकायत की, लेकिन आरोप है कि पुलिस सिर्फ टालमटोल करती रही। वहीं शुक्रवार को 

महिला ने अनहोनी की आशंका जताते हुए एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। जानकारी के मुताबिक, बारादरी थाना क्षेत्र के डोहरा गौटिया निवासी सम्राट अशोक श्यामगंज में एक मेडिकल स्टोर पर नौकरी करता है। इसी बीच सम्राट की सीबीगंज थाना के हमीरपुर गांव में रहने वाली युवती अंशु के साथ फेसबुक पर दोस्ती हो गई। बातचीत के बाद धीरे धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। जिसकी भनक युवती के परिवार वालों को लग गई। 

आरोप है कि इसके बाद युवती के भाई, पिता, मां, मौसा और एक अन्य ने बीती छह मार्च को सम्राट का अपहरण कर उसे गायब कर दिया। जिसके बाद से उसका कोई पता नहीं चल पा रहा है। इसकी शिकायत सम्राट की पत्नी रेखा ने सीबीगंज और बारादरी थाने में की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं आज लापता सम्राट की पत्नी ने एसएसपी ऑफिस पहुंच कर पति को बरामद करने की गुहार लगाई है। साथ ही आरोप लगाते हुए कहा कि युवती के घरवाले पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। ऐसे में वह अपनी दो बच्चियों को लेकर कहां जाए। 

यह भी पढ़ें- बरेली: पूर्व विधायक मास्टर छोटेलाल गंगवार ने कांग्रेस छोड़कर थामा बसपा का दामन