लखीमपुर-खीरी: 48 घंटे में चोरी की तीसरी वारदात, घर में घुसे चोर और ले गए नकदी समेत जेवरात...क्षेत्र में दहशत

लखीमपुर-खीरी: 48 घंटे में चोरी की तीसरी वारदात, घर में घुसे चोर और ले गए नकदी समेत जेवरात...क्षेत्र में दहशत

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। थाना खीरी की पुलिस चौकी ओयल क्षेत्र में चोरियों का सिलसिला बदस्तूर जारी है। शनिवार की रात चोर साड़ीनामा गांव के एक घर में घुस गए और 60 हजार रुपए की नकदी व करीब एक लाख रुपए के सोने चांदी के जेवर चोरी कर भाग निकले। 48 घंटे में चोरी की तीसरी वारदात होने से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। 

गांव साड़ीनामा निवासी शोभा देवी ने बताया कि रोज की तरह वह अपने परिवार के साथ घर में सो रहीं थी। रात में किसी समय चोर घर में दाखिल हो गए और कमरों में रखे बक्से आदि का ताला तोड़ दिया। चोर घर में रखी 60 हजार रुपए की नगदी और करीब एक लाख रुपए के सोने चांदी के जेवर चोरी कर लिए और घर के मेन दरवाजे की कुंडी बाहर से लगाकर भाग निकले। 

सुबह जब पुत्र लघुशंका के लिए उठा और घर के में दरवाजे पर पहुंचा तो दरवाजा बाहर से बंद मिला। इस पर कमरों में गया तो देखा बक्से आदि के ताले टूटे पड़े थे और सामान बिखरा पड़ा था। चोरी की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। तमाम लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। इससे पहले चोर मुराऊन टोला के दो घरों से लाखों रुपए का माल बटोर ले जा चुके हैं। पुलिस ने किसी मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: पैर फिसलने से कठिना नदी में डूबी बच्ची, मौत

ताजा समाचार

Kanpur: गंगा में गिर रहे अनटैप्ड सीवेज नाले, बायोरेमिडिएशन न होने से नदी के जल को कर रहे दूषित, इन घाटों पर हो रही लापरवाही
रूस ने चीन को सौंपा विध्वंसक गतिविधियां चलाने वाले विदेशी संगठनों का ब्यौरा 
जो परिवार वाले नहीं है वह क्या जाने परिवार का दर्द, डिंपल यादव ने पीएम मोदी व सीएम योगी पर कसा तंज
Unnao: आबकारी विभाग में तैनात सिपाही ने खाया जहर, मौत...परिजन बोले- पति-पत्नी में किसी बात को लेकर हुआ था विवाद
खटीमा: नशे के सौ इंजेक्शन सहित दो दबोचे
Kanpur: शादी का दबाव बनाने पर सिपाही ने साथी के साथ मिलकर की थी नर्स की हत्या...पुलिस ने किया ऐसे खुलासा, दोनों आरोपी गिरफ्तार