लखनऊ: केजीएमयू की डॉक्टर की सड़क हादसे में मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, चिकित्सकों में शोक

लखनऊ: केजीएमयू की डॉक्टर की सड़क हादसे में मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, चिकित्सकों में शोक

लखनऊ, अमृत विचार। राजधानी के आईआईएम रोड पर सोमवार को एक सड़क हादसा हो गया। जिसमें किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय की डॉक्टर दीक्षान्विता की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में डॉक्टर को ट्रामा सेंटर पहुंचाया। जहां इलाज कर रहे डॉक्टरो ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल, डॉक्टर दीक्षान्विता किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में इंटर्नशिप कर रही थीं। उन्होंने केजीएमयू से ही बीडीएस की पढ़ाई की है। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह आईआईएम रोड स्थित अपने घर से डॉक्टर दीक्षा केजीएमयू के लिए निकली थीं। वह स्कूटी से केजीएमयू जा रही थीं कि तभी तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने डॉक्टर दीक्षा को टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौत हो गई। वही इस घटना की जानकारी होते ही डॉक्टरों में शोक की लहर दौड़ गई है।

डा दीक्षांविता आनंद का जन्म 25 जून 1997 को हुआ था। छात्रा लखनऊ की निवासी थी।पूरा केजीएमयू परिवार स्तब्ध है। कुलपति प्रो सोनिया नित्यानंद ने दुर्घटना पर संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि हम सभी दुःख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवार के साथ हैं।

यह भी पढे़ं: गोंडा: स्कूलों में नए शैक्षिक सत्र का हुआ आगाज, बच्चों का रोली चंदन के टीके से हुआ स्वागत, किताब पाकर गदगद दिखे नौनिहाल