शाहजहांपुर: मैं बब्बर खालसा आतंकी संगठन से बोल रहा हूं...24 घंटे में पूरे परिवार की कर दी जाएगी हत्या, सिख फार्मर को दी धमकी

-पीड़ित ने दी तहरीर, जांच में जुटी पुलिस, कोतवाल बोले, जिस नंबर से कॉल आई है वह यूके का नंबर  

शाहजहांपुर: मैं बब्बर खालसा आतंकी संगठन से बोल रहा हूं...24 घंटे में पूरे परिवार की कर दी जाएगी हत्या, सिख फार्मर को दी धमकी
पीड़ित बलजीत सिंह।

पुवायां, अमृत विचार। क्षेत्र के सिख फार्मर बलजीत सिंह को बब्बर खालसा आतंकी संगठन ने फोन कर परिवार सहित 24 घंटे में हत्या करने की धमकी दी है। धमकी से भयभीत फार्मर ने कोतवाली में तहरीर दी, जिस पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है। वहीं कोतवाल का कहना है कि फार्मर का कोई बाल भी बांका नहीं कर पाएगा।

क्षेत्र के बिलंदपुर गांव के रहने वाले बलजीत सिंह बग्गा ने दी गई। तहरीर में बताया कि उसके पास सोमवार को लगभग 3:40 बजे एक व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले ने उधर से पूछा आप बलजीत सिंह बोल रहे हैं, जब बलजीत ने कहा कि बोल रहे हैं, तो उसने कहा आपका बेटा अविदीप सिंह कहां है, तो बलजीत ने कहा बताओ क्या बात है, तो उसने कहा बात कराओ, बलजीत ने कहा मुझसे ही बात कर लो, तो उसने कहा कि मैं पुलिस लाइन से बोल रहा हूं, जब बलजीत ने उससे कहा कि सच-सच बताओ तो उसने कहा मैं बब्बर खालसा आतंकी संगठन से बोल रहा हूं और पीछे से काफी आवाज आ रही थी।

कुछ देर बाद उसने कहा 24 घंटे में तुम्हारे पूरे परिवार सहित हत्या की जाएगी जितनी पुलिस लगानी हो लगा लो। नानकमत्ता गुरुद्वारा के सेवादार बाबा तरसेम सिंह के बाद अब तुम्हारा ही नंबर है। कॉल आने के बाद सिख फार्मर बलजीत सिंह बहुत ही भयभीत हो गए और उन्होंने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी और मुकदमा दर्ज कर व्हाट्सएप नंबर समेत मामले की जांच तत्काल करने की कोतवाल से मांग की।

बलजीत की तहरीर मिली है मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है, जिस नंबर से कॉल आई है वह यूके का नंबर है। पुलिस पूरी तरीके से मुस्तैद है। बलजीत सिंह का कोई बाल भी बांका का नहीं कर पाएगा-प्रदीप राय, कोतवाल।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: युवती घर से पहुंची थाने...प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी, नहीं बनी बात