शाहजहांपुर: युवती घर से पहुंची थाने...प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी, नहीं बनी बात

-दोनों पक्षों में देर शाम तक चलती रही पंचायत, नहीं बनी बात

शाहजहांपुर: युवती घर से पहुंची थाने...प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी, नहीं बनी बात

खुटार, अमृत विचार। शादी से इंकार किए जाने पर युवती शिकायत लेकर थाने पहुंच गई। जहां वह प्रेमी से शादी किए जाने की जिद पर अड़ी है। पुलिस ने उसके प्रेमी को थाने बुला लिया, जहां देर शाम तक पंचायत चलती रही। लेकिन कोई बात नहीं बन सकी। 

पूरनपुर मार्ग पर स्थित एक गांव की रहने वाली युवती का दूसरे गांव निवासी युवक के साथ करीब डेढ़ वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों में काफी नजदीकियां बढ़ गई और एक दूसरे के साथ शादी करने का फैसला कर लिया। इससे पहले युवक उसी युवती के गांव में रहता था। जहां से प्रेम प्रसंग की शुरुआत हुई। युवक वहां से खुटार पूरनपुर रोड पर एक स्थान पर आकर बस गया लेकिन दोनों में प्रेम कम नहीं हुआ और एक दूसरे से मिलते रहे। इस बात की भनक परिजनों को भी हुई तो पाबंदी लगा दी।

चर्चा है कि दो दिन पहले युवक और युवती अपने घर से कहीं चले गए थे। परिजनों ने उनकी तलाश की लेकिन व लोग नहीं मिले। रविवार को दोनों खुद ही घर पहुंच गए और परिजनों को एक-दूसरे के साथ शादी करने की बात बताई। इधर, युवक के परिजनों ने जब युवक को समझाया तो उसने युवती से शादी करने से इंकार कर दिया।

प्रेमी द्वारा शादी से इंकार किए जाने पर सोमवार को युवती थाने पहुंच गई, उसके पीछे परिजन भी थाने पहुंच गए। युवती ने पुलिसकर्मियों को अपनी बात बताते हुए प्रेमी से शादी कराए जाने की बात रखी, तब फिर पुलिस ने युवक को थाने बुलवाया। युवक और उसके परिजन भी थाने पहुंच गए। जहां दोनों पक्षों के बीच पंचायत चली। सोमवार देर शाम तक दोनों पक्षों में बात नहीं बन पाई।
        
लड़की थाने पहुंची थी। दूसरे पक्ष को भी थाने बुलाया गया है। दोनों पक्षो में बात चल रही है। यदि दोनों पक्षों में समझौता नहीं होता है। तो कार्रवाई की जाएगी-संजय कुमार, थानाध्यक्ष खुटार।

ये भी पढ़ें- वाचर की मौत का मामला: रेंजर ने वाचर के परिजनों को दी 80 हजार की आर्थिक मदद