संभल : बिना अनुमति नुक्कड़ सभाओं से किया चुनाव प्रचार, मुकदमा दर्ज

आचार संहिता उल्लंघन मामले में चार के खिलाफ रिपोर्ट

संभल : बिना अनुमति नुक्कड़ सभाओं से किया चुनाव प्रचार, मुकदमा दर्ज

संभल/बहजोई/अमृत विचार। बिना अनुमति के नुक्कड़ सभाएं कर चुनाव प्रचार के मामले में उड़न दस्ता टीम ने आचार संहिता उल्लंघन पर सपा से जुड़े चार नामजद व कुछ अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट कर जांच शुरू कर दी है।

बहजोई कोतवाली के गांव बहरौली में मनवीर, ग्राम भगवंतपुर में राजपाल सिंह , गांव रघुनाथपुर में बलधारी व गांव शेरुआ में चंद्रभान यादव के द्वारा चुनाव आचार संहिता लागू होने के बावजूद बिना अनुमति नुक्कड़ सभाओं का आयोजन कर प्रचार कराने की शिकायत सामने आई थी। इन कार्यक्रमों में राजनीतिक पार्टी के लोग भी शामिल थे लेकिन आचार संहिता लागू होने के बावजूद आयोजन की कोई भी अनुमति नहीं ली गई थी।

जिसको लेकर उड़न दस्ता टीम के प्रभारी सहायक आयुक्त राज्य कर संभल व उप निरीक्षक राज सिंह ने कोतवाली प्रभारी बहजोई को तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। प्रभारी ने तहरीर के साथ में सीडी भी उपलब्ध कराई है। जिसमें नुक्कड़ सभा का वीडियो सबूत के तौर पर दिया गया है। कोतवाल सत्येंद्र पवार ने बताया कि उड़नदस्ता टीम के प्रभारी द्वारा तहरीर मिली थी। जिस पर मामला दर्ज कर लिया गया है। कहा गया है कि जिन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है वह सपा के समर्थक हैं। सपा के एक नेता ने लोकसभा प्रत्याशी के पक्ष में नुक्कड़ सभाएं की थीं।

ये भी पढ़ें : संभल : चुनाव प्रचार में जुटे कार्यकर्ताओं और समर्थकों को भोजन पानी का भी टोटा