Mukhtar Ansari मामले में बांदा जेल जांच करने पहुंचे अधिकारी...अमिताभ ठाकुर ने मौत काे बनाया संदिग्ध

बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की मौत के मामले में जांच करने पहुंचे अधिकारी

Mukhtar Ansari मामले में बांदा जेल जांच करने पहुंचे अधिकारी...अमिताभ ठाकुर ने मौत काे बनाया संदिग्ध

बांदा, अमृत विचार। अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट और जांच अधिकारी गरिमा सिंह मुख्तार अंसारी की मौत के मामले में बुधवार को मंडल कारागार में जांच करने पहुंचीं। आपको बता दें कि गरिमा सिंह अंदर जेल प्रशासन की मौजूदगी में जांच कर रही हैं और वह स्टाफ से भी पूछताछ करेंगी। एडीएम राजेश कुमार भी वहां मौजूद हैं। उधर, एडीएम राकेश कुमार ने एक लिखित लेटर जारी किया। इसमें उन्होंने कहा कि मजिस्ट्रेट जांच मेरे पास है। मुख्तार से संबंधित कोई भी व्यक्ति कुछ भी लिखित-मौखिक बयान दर्ज कराना चाहता है। तो वह करा सकता है। 

राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने मुख्तार अंसारी की बांदा जेल में मौत के मामले में आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर की शिकायत व जेल अधीक्षक बांदा की रिपोर्ट के क्रम में केस दर्ज कर लिया है।  जहां जेल अधीक्षक बांदा ने प्रक्रिया के अनुसार जेल में कैदी की मृत्यु पर मानवाधिकार आयोग को अपनी रिपोर्ट भेजी थी। वहीं अमिताभ ठाकुर ने आयोग से मौत की संदिग्ध होने की शिकायत की थी। उन्होंने इन सभी बिंदुओं पर जांच किए जाने की मांग की।

ये भी पढ़ें- Banda Murder: युवक ने महिला की गला दबाकर की हत्या...दिव्यांग बेटी से करता प्रेम-प्रसंग, विरोध करने पर की वारदात