Kanpur आईं अभिनेत्री करिश्मा कपूर, बोलीं- कानपुरिया स्वाद और भाषा का काफी बोलबाला, देखने वालों की जुटी भीड़

Kanpur आईं अभिनेत्री करिश्मा कपूर, बोलीं- कानपुरिया स्वाद और भाषा का काफी बोलबाला, देखने वालों की जुटी भीड़

कानपुर, अमृत विचार। कानपुरिया भाषा इतनी फेमस है कि अब इसका प्रचलन फिल्मों व वेब सीरिज में भी देखने को मिल रहा है। खास बात यह है कि फिल्मों के माध्यम से जब अन्य प्रदेशों व देशों में यह भाषा पहुंचती है तो वहां के लोग भी इसे डायलॉग के रूप में बोलने का प्रयास करते है। बड़े पर्दे के साथ ही ओटीटी प्लेटफार्म में भी कानपुरिया भाषा का काफी बोलबोला बढ़ा है। यहां के कुछ शब्द डायलॉग के माध्यम से सीधे सुनने वाले के दिलों में उतरती है। कानपुर में एक शॉपिंग मॉल में आई अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने ये बातें कहीं। 

मुंबई से बुधवार को अभिनेत्री करिश्मा कपूर कानपुर आईं। उन्होंने शहर के प्रसिद्ध कोका कोला चौराहा के पास बने शॉपर्स स्टॉप के पहले स्टोर का उद्घाटन किया। उन्होंने बताया कि शॉपर्स स्टॉप शहर के ग्राहकों को विशेष और प्रीमियम खरीदारी के अनुभव को पेश करेगा। यहां पर पांच सौ से अधिक ब्रैंड्स की पेशकश, लेटेस्ट फैशन ट्रेड्स, सौंदर्य के शानदार अनुभव, घड़ियों, बैग्स आदि व्यापक रेंज में शामिल है। 

उन्होंने कानपुर से अपना रिश्ता सांझा करते हुए बताया कि वह पहले भी कानपुर आ चुकीं है। यहां आने पर एक अपनेपन का अहसास होता है। क्योंकि यहां के लोगों बहुत अच्छे और प्यारे है, उसे बहुत प्यार मिलता हैं। भारत वर्ष में कानपुर शहर एक अलग ही शहर है। जहां भी यूपी का नाम आता है तो जेहान में कानपुर का नाम जरूर शामिल होता है। यहां का खाना तो लाजवाब है। यहां के खाने के फैन हूं। 

यहां की हर एक चीज में स्वाद है। वहीं, उन्होंने कहा कि फिल्म जगत में अब यूपी के कलाकार काफी है, जो अपने हुनर से नए-नए किरदार  को निभाते है। उसके बाद अभिनेत्री ने शॉपर्स स्टॉप के बाहर लगे स्टेज पर नृत्य कर शहरवासियों का मनोरंजन किया। करिश्मा कपूर को देखकर कोका कोला चौराहे के पास वाहनों के पहिए थम गए और लोग उस पल को अपने मोबाइल फोन में कैद करने लगे।

 इस दौरान करिश्मा कपूर ने कानपुरवासियों के साथ सेल्फी भी ली। एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर और सीईओ कवींद्र मिश्रा के मुताबिक उत्तर प्रदेश व कानपुर हमारे लिए महत्वपूर्ण बाजार है। यहां पर नए स्टोर की शुरुआत विस्तार रणनीति के अनुरूप है। यह स्टोर सुखद खरीदारी अनुभव के साथ ही कई श्रेणियों में प्रीमियम ब्रैड्स की कई श्रृंखला को प्रदान करता है। यहां पर ब्यूटी मेकओवर, पर्सनल शॉपर जैसी विशेष सेवाएं भी शामिल है।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: स्थापना दिवस पर घर-घर ध्वज लगाएगी भाजपा...इस दिन बूथों पर बाबा साहब का मनेगा जन्मदिन