Lok Sabha Election 2024: स्थापना दिवस पर घर-घर ध्वज लगाएगी भाजपा...इस दिन बूथों पर बाबा साहब का मनेगा जन्मदिन

कानपुर में उत्तर जिलाध्यक्ष ने बैठक कर जिम्मेदारी सौंपी

Lok Sabha Election 2024: स्थापना दिवस पर घर-घर ध्वज लगाएगी भाजपा...इस दिन बूथों पर बाबा साहब का मनेगा जन्मदिन

कानपुर, अमृत विचार। भाजपा उत्तर के पार्टी कार्यालय में बुधवार को कानपुर लोकसभा के मंडल प्रभारी एवं जिला पदाधिकारियों की बैठक हुई। जिला अध्यक्ष दीपू पांडे ने कहा कि भाजपा के स्थापना दिवस छह अप्रैल को उत्तर के सभी 14 मंडलों के 1236 बूथ पर कार्यक्रम होगा। जिसमें सभी बूथ अध्यक्ष बूथ की कमेटियों के साथ घर-घर पहुंचकर भाजपा का ध्वज भी लगाने का कार्य करेंगे। 

दीपू पांडे ने कहा कि इसी तरह 14 अप्रैल को भाजपा हमेशा बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जन्म जयंती पर समरसता दिवस का कार्यक्रम करती आई है। इस बार भी इस दिन सभी बूथों पर बाबा साहब का जन्मदिन उनकी मूर्ति एवं चित्र लगाकर मानना एवं बैठक भी करनी है। 

बूथ के कार्यकर्ता अपना-अपना टिफिन साथ में लेकर जाएंगे जिससे आपस में सहभोज भी कर सकें। उन्होंने बताया कि विधानसभा स्तर पर सभी विधानसभाओं पर बूथ अध्यक्ष सम्मेलन भी होने हैं। यह सम्मेलन 29 मार्च से शुरू होकर 12 अप्रैल तक कानपुर लोकसभा की सभी विधानसभा में होंगे। 

बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में प्रदेश नेतृत्व से जुड़े पदाधिकारी व कार्यकर्ता आयेंगे। 10 अप्रैल से 17 अप्रैल के बीच शक्ति केंद्र होने वाले पन्ना सम्मेलन में सांसद, विधायक, पार्षद, पदाधिकारी, आयोग एवं बोर्ड के सदस्य सभी अपने पन्ना प्रमुखों को पन्ने का प्रमुख पेज देंगे। उन्होंने कहा कि लाभार्थी अभियान के माध्यम से घर-घर संपर्क का कार्यक्रम कर रहे हैं। 

जिसमें हमें 6 अप्रैल से 8 अप्रैल तक पार्टी का स्टीकर, हैंड बिल के साथ जाना है। बैठक में प्रमुख रूप से लोकसभा प्रभारी रामशरण कटियार, मणिकांत जैन, विनोद शुक्ला, पूनम कपूर, संतोष शुक्ला, अवधेश सोनकर, जितेंद्र विश्वकर्मा, आनंद मिश्रा,  मीडिया प्रभारी अंकित बाजपेई, अनुराग शर्मा आदि रहे।

हर अल्पसंख्यक बूथ पर लड़ेगी  पार्टी

जिला अध्यक्ष दीपू पांडे ने कहा अल्पसंख्यक समाज के कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा कि पार्टी हर अल्पसंख्यक बूथ पर लड़ेगी। अल्पसंख्यक मोर्चे के संयोजक राशिद आरफी ने कहा कि अल्पसंख्यक क्षेत्र में भाजपा ने अल्पसंख्यक समुदाय को सभी योजनाओं का लाभ दिया है। हम सब मिलकर भाजपा के प्रत्याशी को अल्पसंख्यक समाज का ज्यादा से ज्यादा वोट दिलाने का कार्य करेंगे। बैठक में प्रमुख रूप से प्रदेश मंत्री अनस उस्मानी, मोर्चे के प्रभारी रोहित साहू,  तनवीर खान, अदनान वारसी, जहीर आलम रिज़वी, गगन सोनी, रविंद्र सोमी रहे।

ये भी पढ़ें- Good News: अब झकरकटी तालाब में दर्शक जल्द ले सकेंगे बोटिंग का मजा...इतने करोड़ से तालाब की बदलेगी सूरत