Bareilly News: प्रधानमंत्री ने बूथ अध्यक्ष से पूछा...सरकार से खुश हैं लोग

Bareilly News: प्रधानमंत्री ने बूथ अध्यक्ष से पूछा...सरकार से खुश हैं लोग

बरेली, अमृत विचार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को वर्चुअल नमो रैली के जरिए भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जुड़कर मजबूती के साथ बूथ जीतने का मंत्र दिया। उद्बोधन के दौरान प्रधानमंत्री ने बरेली लोकसभा क्षेत्र के दो बूथ अध्यक्षों से सीधे संवाद भी किया। वह मीरगंज विधानसभा क्षेत्र के चुरई दलपतपुर के बूथ 207 के अध्यक्ष राकेश कुमार से मुखातिब हुए। 

पीएम ने हालचाल पूछते हुए कहा कि बरेली में पार्टी के अंदर क्या चल रहा है। सरकार से लोग खुश हैं न। राकेश ने जवाब हां में देते हुए सरकार की तमाम कल्याणकारी योजनाएं गिनाईं, इससे प्रधानमंत्री खुश हुए। बोले कि आप ज्यादा एक्टिव हैं। 370 और राममंदिर पर भी बात की। दो मिनट की बातचीत में प्रधानमंत्री ने बूथ जीतने का राकेश को मंत्र दिया। राकेश का कहना है कि प्रधानमंत्री से बात करना उनके लिए किसी सपने से कम नहीं है।

इसी तरह से बरेली विधानसभा क्षेत्र के बांके की छावनी निवासी बूथ संख्या एक के अध्यक्ष राकेश से भी प्रधानमंत्री ने बात की। पूछा कि कितने साल से बूथ अध्यक्ष हो। राकेश ने कहा कि 10 साल से। अध्यक्ष अधीर सक्सेना ने बताया कि महानगर के 797 बूथ पर नमो एप के माध्यम से प्रधानमंत्री के विचारों को कार्यकर्ताओं ने सुना। 

वहीं, बड़ी संख्या में बरेली, आंवला के बूथों पर अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख वर्चुअल नमो रैली से जुड़े। सिविल लाइंस पार्टी कार्यालय पर इस दौरान भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार, विधायक संजीव अग्रवाल, कैंट विधानसभा क्षेत्र प्रभारी अंशुल गुप्ता, मीडिया प्रभारी बंटी ठाकुर मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं- बरेली: सीआरपीएफ के जवान की पत्नी ने खाया जहर, मौत