Bareilly News: डिप्टी सीएमओ की सास को धक्का देकर लूटी कार, एसओजी ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

Bareilly News: डिप्टी सीएमओ की सास को धक्का देकर लूटी कार, एसओजी ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

बरेली, अमृत विचार। प्रेमनगर थाना क्षेत्र में डिप्टी सीएमओ की सास को धक्का देकर तीन बदमाशों ने कार लूट ली। धक्का देने से बुजुर्ग सास नीचे गिरने से घायल हो गईं। दिन दहाड़े लूट की घटना को पुलिस ने सिर्फ चोरी में दर्ज किया। हालांकि एसओजी ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर कार बरामद कर ली है।

सिटी हार्ट कालोनी निवासी डिप्टी सीएमओ डॉ. पवन कपाही ने बताया कि सोमवार की दोपहर उनका बेटा वंश कपाही अपनी नानी किरन कपूर निवासी राजेंद्र नगर को लेकर कार से दवा दिलाने गया था। बेटा सेलेक्शन प्वाइंट पर दवा लेने के लिए गया। उस दौरान नानी कार में बैठी थीं। इसी समय एक युवक आया और कार को चालू कर नानी को धक्का देकर नीचे गिरा दिया और कार लेकर मौके से भाग गया। डिप्टी सीएमओ की शिकायत पर प्रेमनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली।

नंबर प्लेट बदल कर पूरी रात घूमते रहे शहर
कार लूटने वाला किला निवासी बिलाल ने कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगा दिया। उसके बाद अपने साथी फैज और एक अन्य के साथ पूरे शहर में घूमता रहा। लुटेरे को पकड़ने के लिए थाना पुलिस के साथ एसओजी भी लगाई गई। वंश के मोबाइल पर कार के कर्मचारी नगर में होने की लोकेशन मिली तो एसओजी ने मौके पर पहुंचकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और थाना पुलिस को सौंप दिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढे़ं- बरेली लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी छोटेलाल गंगवार ने नामांकन किया दाखिल