लखनऊ: पुरानी रंजिश में युवक को उतारा मौत के घाट, बर्थडे पार्टी के दौरान हुआ हमला

लखनऊ: पुरानी रंजिश में युवक को उतारा मौत के घाट, बर्थडे पार्टी के दौरान हुआ हमला

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के मडियांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक की हत्या कर दी गई। ‌पुरानी रंजिश में युवक अवनीश शर्मा के ऊपर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया। इस दौरान युवक के सर पर गंभीर चोट आई जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया है। घटना के बाद मृत युवक अवनी शर्मा की मां लक्ष्मी शर्मा की ओर से मनियर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें बना दी गई है। एसीपी अलीगंज ने बताया कि रात को बर्थडे पार्टी के दौरान पुरानी रंजिश में कुछ लोगों ने अवनी शर्मा पर हमला किया। इस दौरान उसके सर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। ‌ मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीम में गठित की गई है। ‌

मिली जानकारी के अनुसार अवनीश शर्मा एक दोस्त के बर्थडे पार्टी में गया हुआ था यहीं पर कुछ अन्य लोग भी आए थे। ‌ पार्टी में कुछ ऐसे लोग भी मौजूद थे जो अवनी शर्मा से विवाद मानते थे बर्थडे पार्टी के दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच में विवाद होने लगा। इस दौरान हत्यारे ने अवनीश शर्मा के ऊपर लाठी और डंडे से हमला कर दिया सर में लाठी पढ़ने से अवनी शर्मा को गंभीर चोट आई इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: महिला का फंदे से कमरे में लटकता मिला शव, पुलिस ने फोरेंसिक टीम के किया साथ घटनास्थल का मुआयना