Alvida Jumma 2024: कड़ी सुरक्षा के बीच संपन्न हुई अलविदा की नमाज...चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

फर्रुखाबाद में कड़ी सुरक्षा के बीच संपन्न हुई अलविदा की नमाज

Alvida Jumma 2024: कड़ी सुरक्षा के बीच संपन्न हुई अलविदा की नमाज...चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। अलविदा की नमाज को लेकर जिले में हाई अलर्ट जारी रहा। डीएम, एसपी ने तिकोना चौकी पर बैठकर शांति व्यवस्था का जायजा लिया। चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात रहा। मस्जिदों के बाहर  भारी संख्या में पुलिस एवं अर्ध सैनिक बल तैनात रहा। जिला अधिकारी वीके सिंह ने बताया कि पूरे जिले में 15 सेक्टर मजिस्ट्रेट लगाए और सभी थानों में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया था। पीएसी के जवान पुलिस के साथ गश्त कर रहे है। पुलिस हर समय शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए गश्त करती रही।

डीएम, एसपी ने तिकोना चौकी में बैठकर शांति व्यवस्था का जायाजा लिया। जिलाधिकारी वीके सिंह ने बताया कि शांतिपूर्ण ढंग से अलविदा की नमाज संपन्न हो गई है। उन्होंने कहा कि फर्रुखाबाद की जनता हमेशा शांति प्रिय रही है। आज भी उन्होंने गंगा जमुनी तहजीब को बढ़ावा दिया है। 

डीएम ने कहा कि सामान्य लोकसभा निर्वाचन को देखते हुए पुलिस पूरी तरह से चौकन्नी है। पुलिस और अर्धसैनिक बल के जवान शहर क्षेत्र से लेकर गांव के गलियारों तक गश्तकरके मतदाताओं को सुरक्षा का भरोसा दिला रहे है। उन्होंने कहा कि मतदाता निर्भय होकर मतदान करें। 

मतदान उनका जन्मसिद्ध अधिकार है। किसी भी मतदाता के मताधिकार पर डाका नहीं डालने दिया जाएगा। पुलिस पूरी तरह से सक्रिय है। डीएम ने कहा कि प्रत्येक त्योहार पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। नवरात्र को लेकर जिले में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है।  इस मौके पर पुलिस कप्तान विकास कुमार नगर मजिस्ट्रेट संजय कुमार बंशल तथा सीओ सिटी प्रदीप कुमार मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- Kanpur: बीजेपी पार्षद पवन गुप्ता पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंचे...बोले- छह दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी का नहीं लगा सुराग

ताजा समाचार