बरेली: स्पोर्ट्स स्टेडियम...करोड़ों खर्च कर बनाए गए मल्टीपर्पस हाॅल में पड़ा ताला, स्मार्ट सिटी ने कराया था निर्माण

अभी तक भवन नहीं हो सका हैंडओवर

बरेली: स्पोर्ट्स स्टेडियम...करोड़ों खर्च कर बनाए गए मल्टीपर्पस हाॅल में पड़ा ताला, स्मार्ट सिटी ने कराया था निर्माण

बरेली, अमृत विचार। स्पोर्ट्स स्टेडियम में करोड़ों रुपये खर्च कर मल्टीपर्पस हाॅल बनवा दिया गया है, लेकिन भवन के हैंडओवर की प्रक्रिया अभी तक शुरू नहीं हो सकी है। इस वजह से हॉल में ताला पड़ा है। इससे खिलाड़ियों में मायूसी छाई है।

2021 में स्मार्ट सिटी के तहत स्पोर्ट्स स्टेडियम में मल्टीपर्पस हाॅल का निर्माण शुरू हुआ था। निर्माण पर करीब 10 करोड़ रुपये खर्च हुए थे। 2023 में निर्माण पूरा हो गया। मुख्यमंत्री ने इसका उद्घाटन किया था। उम्मीद थी कि नए सत्र में हाल खिलाड़ियों के लिए खोल दिए जाएगा, मगर ऐसा नहीं हुआ। वर्तमान में हॉल में ताला लटका है।

यह सुविधाएं हैं उपलब्ध
मल्टीपर्पस हॉल में करीब 350 लोगों के बैठने की सुविधा है। इसमें रेसलिंग, ग्रेपलिंग, बॉक्सिंग, जूडो, बैडमिंटन, टेबल टेनिस, हैंडबॉल, वालीबॉल, बास्केटबॉल आदि खेलों के लिए विशेष कोर्ट तैयार किया गया है। कई अभिभावक हॉल में बच्चों को खिलाने के लिए रजिस्ट्रेशन कराने के लिए आ रहे हैं, लेकिन हॉल बंद होने की सूचना पर निराश होकर लौट रहे हैं। क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी जितेंद्र यादव ने बताया कि स्मार्ट सिटी की ओर से अभी तक मल्टीपर्पज हाल को लेकर कोई पत्राचार नहीं किया गया है। न ही अभी हैंडओवर की प्रक्रिया शुरू की गई है।

ये भी पढ़ें-बरेली: इन्वर्टिस के रोजगार मेले में पहुंचे कई कंपनियों के प्रतिनिधि, युवाओं का लिया Interview