लखनऊ: राज्यसभा सदस्य ने की पार्षदों के साथ बैठक,योजनाओं को घर-घर पहुंचाने का रखा लक्ष्य

लोक सभा चुनाव तैयारी की समीक्षा

लखनऊ: राज्यसभा सदस्य ने की पार्षदों के साथ बैठक,योजनाओं को घर-घर पहुंचाने का रखा लक्ष्य

लखनऊ । लखनऊ लोकसभा कार्यालय हलवासिया कोर्ट में सोमवार को लोकसभा संचालन समिति और पार्षदगणों की बैठक हुई ।  राज्यसभा सांसद डॉ दिनेश शर्मा, राज्यसभा सांसद अशोक बाजपई, लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने लोक सभा चुनाव की तैयारी की समीक्षा करने के साथ  
 विस्तार से चर्चा कर आगामी कार्य योजना बताई । इस दौरान भाजपा वरिष्ठ नेता नीरज सिंह, एमएलसी और लोकसभा संचालन समिति संयोजक मुकेश शर्मा व महापौर सुषमा खर्कवाल भी मौजूद रही । 
 
राज्यसभा सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता विभिन्न व्यापारिक, सामाजिक संगठनों और समितियों के साथ अलग-अलग बैठक करें और अपने प्रत्याशी के पक्ष में मतदान के लिए प्रेरित करें। पार्षदों की भी जिम्मेदारी है कि वह केंद्र एवं राज्य की लोक कल्याणकारी योजनाओं को घर घर पहुंचने का काम करेगे। पार्षदगण अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ वार्ड में कार्य करें और अपने नगर निगम चुनाव से ज्यादा लोकसभा चुनाव में मतदान कराए और भारी मतों से लोकसभा प्रत्याशी राजनाथ सिंह को विजई बनाने का कार्य करें।
 
लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्षदगण की अहम भूमिका रहेगी हर वार्ड में बूथों पर जोर दिया गया है हर बूथ पर वोट प्रतिशत बढ़ाने की चिंता करना है। कार्यकर्ताओ के साथ पत्रको का वितरण के साथ स्टीकर लगाकर हर घर झंडा लगाए , नवरात्रि में महिला मोर्चा कार्यकर्ता मंदिरों, जागरण और कीर्तनों में जाकर महिलाओं से संपर्क करें और भाजपामय माहौल बनाए।
 
भाजपा वरिष्ट नेता नीरज सिंह ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की सभी जन कल्याणकारी योजनाओं से जनता को बड़ी संख्या में लाभ पहुंचा है इसका लेखा जोखा जनता तक पहुंचना है। लखनऊ संसदीय क्षेत्र में भी देश के रक्षा मंत्री और लखनऊ के लोकप्रिय सांसद राजनाथ सिंह ने अभूतपूर्व विकास कार्य हुए हैं उनको भी जनता तक पहुंचना है। आगामी 14 अप्रैल को सीएमएस गोमती विस्तार में बृहद स्तर पर बूथ अध्यक्ष सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। जिसकी तैयारियां की जिम्मेदारी भी सुनिश्चित की।
 
लोकसभा चुनाव संयोजक मुकेश शर्मा ने संचालन समिति सदस्यों को सौपे गए कार्यों के क्रियान्वयन की जानकारी प्राप्त की। पार्षद बैठक में सुझाव दिया की प्रत्येक पार्षद अपने वार्ड में दो कार्यकर्ता नियुक्त कर लें उनसे लोकसभा चुनाव से संबंधित कार्य की समीक्षा करें।