श्रावस्ती : प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश ही नही विश्व मे बज रहा है भारत का डंका 

श्रावस्ती : प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश ही नही विश्व मे बज रहा है भारत का डंका 

श्रावस्ती, अमृत विचार। भाजपा जिला इकाई द्वारा नुकड़ सभा अभियान को बढ़ावा देने एवं पार्टी कार्यकर्ताओं को इसके लिए प्रशिक्षित करने के दृष्टिगत जिला कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिलाध्यक्ष उदय प्रकाश त्रिपाठी की अध्यक्षता में सम्पन्न जिला कार्यशाला में मुख्यतिथि के रूप में अवध क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्रा, व सदस्य विधान परिषद पदमसेन चौधरी, लोकसभा प्रभारी अवधेश श्रीवास्तव,  लोकसभा संयोजक शंकर दयाल पाण्डेय उपस्थित रहे।

भाजपा जिला कार्यालय भिनगा में आयोजित नुकड़ सभा अभियान की जिला कार्यशाला में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कमलेश मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व की केन्द्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनायें सीधे जरूरतमंद लोगो तक पहुंची है, जनहित में चलायी जा रही योजनाओं को सीधे जनता तक पहुंचा कर जनता से अपना वादा पूरा किया। 

अकेले उत्तरप्रदेश में सात करोड़ से ज्यादा परिवारों को लाभ मिला है। हम गर्व के साथ जनता के बीच जाकर सरकार के कार्यो  को बताते हुए अपनी लोकसभा जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर केन्द्र में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनानी है। 

आज देश के अन्दर जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में बल्कि वैश्विक मंच पर भी भारत की गरिमा में उपलब्धियां हुयी है। नुक्कड़ सभा मे जाने वाले वक्ताओं को संबोधित करते श्री मिश्र ने कहा कि नुक्कड़ सभा के माध्यम युवाओं, महिला, कृषि, स्वास्थ्य, गांव, गरीब, श्रमिकों, इंफ्रास्ट्रक्चर सहित देश की सुरक्षा, देश के संस्कृति और स्वाभिमान के लिए किए कार्यों को जन जन को बताना है। 

यह भी पढ़े :    रायबरेली: चोरी के आरोप में किशोर की पिटाई, देखे वीडियो

ताजा समाचार

बहराइच: शिक्षकों ने बाइक रैली निकाल लोगों को मतदान के लिए किया जागरूक, सीडीओ और बीएसए ने बाइक रैली को दिखाई झंडी
Football : AIFF अध्यक्ष कल्याण चौबे ने अतीत में गलत प्राथमिकताओं का उठाया मुद्दा, कहा- भारत को अन्य देशों से आगे निकलने के लिए करने होंगे अतिरिक्त प्रयास  
बदायूं: हर ब्लॉक में बनेंगे दस-दस क्लस्टर, कराई जाएगी जैविक खेती
सुल्तानपुर: चिकित्सक हत्याकांड में डिस्चार्ज अर्जी खारिज, आरोप हुए तय
बाजपुर: कहासुनी के बाद हुई मारपीट... फिर धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट
रायबरेली: बालाजी जागरण में उमड़े लोग, खूब लगे जयकारे, कलाकार की झांकियों के देख हुए मंत्रमुग्ध लोग