प्रधानमंत्री मोदी का आज मैसुरु और मंगलुरु में रैलियां, देवेगौड़ा के साथ करेंगे मंच साझा 

प्रधानमंत्री मोदी का आज मैसुरु और मंगलुरु में रैलियां, देवेगौड़ा के साथ करेंगे मंच साझा 

बेंगलुरु। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रविवार को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रचार करने के लिए मैसुरु और मंगलुरु का दौरा करने का कार्यक्रम है। संभावना है कि मोदी मैसुरु में एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे जहां वह जनता दल (सेक्यूलर) संरक्षक एच डी देवेगौड़ा के साथ मंच साझा करेंगे और बाद में तटीय शहर मंगलुरु में एक रोड शो करेंगे।

 प्रधानमंत्री ने पिछले महीने भी कलबुर्गी और शिवमोगा में विशाल रैलियां की थीं। मोदी आज शाम चार बजे मैसुरु, चामराजनगर, मांड्या और हासन लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जद (एस) उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटाने के वास्ते मैसुरु के महाराजा कॉलेज मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इसमें भाजपा और जद(एस) दोनों के नेताओं के शामिल होने की संभावना है। 

सूत्रों के अनुसार, जद(एस) के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी, भाजपा के वरिष्ठ नेता बी एस येदियुरप्पा, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बी वाई विजयेंद्र समेत दोनों दलों के नेता रैली में भाग ले सकते हैं। कुमारस्वामी मांड्या लोकसभा सीट से प्रत्याशी भी हैं। जद(एस) पिछले साल सितंबर में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल हो गयी थी। 

सीटों के बंटवारे पर हुए समझौते के तहत भाजपा 25 सीटों पर और जद (एस) बाकी की तीन- मांड्या, हासन और कोलार सीटों पर चुनाव लड़ रही है। बाद में शाम छह बजे मोदी मंगलुरु में नारायण गुरु चौक से नव भारत चौक तक करीब 1.5 किलोमीटर का एक रोड शो करेंगे। कर्नाटक में दो चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। राज्य के दक्षिणी हिस्सों में 14 लोकसभा सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान होगा जबकि उत्तरी जिलों में सात मई को मतदान होगा। 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: BJP ने जारी किया संकल्प पत्र, जानिए इस बार क्‍या है खास?

ताजा समाचार

बरेली: इज्जतनगर रेल मंडल में 30 एटीवीएम से मिलेगा रेल टिकट
बरेली: सपा और कांग्रेस के पार्षदों की भी होगी परीक्षा, इंडिया गठबंधन ने मतदान बढ़ाने की जिम्मेदारी पदाधिकारियों को सौंपी
बहू का चढ़ा पारा : पारिवारिक न्यायालय के बाहर सास के बाल पकड़ कर जमीन पर पटका
Kanpur: शोहदे ने युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर बनाया अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया में किया वायरल, रिपोर्ट दर्ज
बदायूं: सपा जिलाध्यक्ष की कार से हुई थी अधिवक्ता की मौत, मौके से भाग गया था चालक...जानिए मामला
पीलीभीत: जंगल सफारी के नए नियम पर भड़के चालक-गाइड, मुस्तफाबाद गेट पर दिया धरना, हड़ताल पर जाने की दी चेतावनी