पीलीभीत: भाजपा प्रत्याशी बोले- कुछ भू-माफिया सक्रिय, उनसे सख्ती से निपटेगी सरकार, राज्यमंत्री ने संकल्प पत्र पर की बात

पीलीभीत: भाजपा प्रत्याशी बोले- कुछ भू-माफिया सक्रिय, उनसे सख्ती से निपटेगी सरकार, राज्यमंत्री ने संकल्प पत्र पर की बात

पीलीभीत, अमृत विचार। भारतीय जनता पार्टी की ओर से सोमवार को शहर के एक होटल में प्रेसवार्ता आयोजित की गई। जिसमें राज्यमंत्री संजय सिंह गंगवार ने पार्टी के संकल्प पत्र में की गई घोषणाओं को विस्तार से बताया। 

उन्होंने कहा कि भाजपा घोषणा नहीं करती है, संकल्प लेती है। देशवासियों से मिले सुझावों के आधार पर भाजपा ने हर वर्ग के लिए संकल्प पत्र जारी किया है। इसका लाभ आने वाले समय में दिखेगा। पीलीभीत में कई इलाकों में गैस पाइप लाइन डलवाई भी जा चुकी है। पर्यटन को लेकर भी पीलीभीत में अपार संभावनाएं हैं, उन पर काम होगा। भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद ने पीलीभीत जनपद को लेकर विकास से जुड़ी प्लानिंग साझा की। 

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में दिल्ली, पंजाब और लखनऊ के लिए और ट्रेनें चलवाई जाएंगी। टूरिज्म को भी बढ़ावा दिया जाएगा। जिसके बाद रोजगार के अवसर भी बढ़ेंगे। जंगल से सटे जिन इलाकों में जानमाल का नुकसान हुआ है, वहां पर सुरक्षा के प्रावधान होंगे। मेडिकल कॉलेज में सुविधाएं बढ़ाई जाएंगी। ये भी साफ कहा कि कुछ भू-माफिया जो सक्रिय हैं।  उन्हें चेतावनी दी गई कि उनसे सरकार सख्ती से निपटेगी। जहां रामलीला मैदान पर कब्जे कर रखे हैं, उन्हें कब्जामुक्त कराकर करार जवाब दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: भगवत को मिला वीएम का साथ, बीजेपी की मुश्किल बढ़ी...कई मुद्दों पर हुई बात