शाहजहांपुर: शादीशुदा प्रेमिका ने नहीं उठाया फोन तो युवक ने मौत को लगाया गले, जहर खाकर दी जान

शाहजहांपुर: शादीशुदा प्रेमिका ने नहीं उठाया फोन तो युवक ने मौत को लगाया गले, जहर खाकर दी जान

खुटार, अमृत विचार। शादीशुदा प्रेमिका के फोन न उठाने से परेशान युवक ने प्रेमिका के नाम वीडियो मैसेज छोड़ने के बाद जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के भाई ने महिला पक्ष के लोगों पर मारपीट करने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खुटार ब्लॉक की ग्राम पंचायत महेशापुर निवासी बलवीर वर्मा ने बताया कि करीब सात साल पहले उसके पिता मनीराम की मौत हो चुकी है। घर में वह और उसकी मां सोमवती, भाई सेवाराम और तीसरे नंबर पर विपिन था। विपिन की शादी तय थी। विपिन वर्मा ठेला लगाकर आम का जूस बेचने का काम करता था। बलवीर वर्मा ने आरोप लगाया है कि उसका भाई विपिन का प्रेम प्रसंग गांव की एक महिला से काफी साल से चल रहा था। 

दोनों एक दूसरे से मिलते थे। इस बीच महिला के परिजनों को इस बात का पता चला तो कई बार विवाद हुआ। 12 अप्रैल को भाई विपिन वर्मा जूस बेचकर ठेला लेकर घर लौट रहा था। महिला का घर रास्ते में पड़ता है। महिला और उसके परिजनों ने भाई को रास्ते में रोक लिया और विवाद करने लगे। विरोध करने पर लाठी डंडों से पीटकर घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी चले गए।

परिजनों ने उसका इलाज कराया। बलवीर के अनुसार, 13 अप्रैल को दोपहर करीब ढाई बजे भाई विपिन के जहरीला पदार्थ खाने की सूचना उसे मिली। वह मौके पर पहुंचा और आनन फानन में खुटार के एक निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया। जहां उसका इलाज शुरू हुआ।

14 अप्रैल की शाम करीब 7:00 बजे इलाज के दौरान विपिन वर्मा की मौत हो गई। जिससे घर में कोहराम मच गया। इस प्रकरण की सूचना बलवीर वर्मा ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संजय कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और विपिन के परिजनों से पूछताछ की। पुलिस ने रविवार रात को ही शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: संचारी रोगों का बढ़ा खतरा, शहर में पटी गंदगी...बीते वर्ष बुखार से 35 से ज्यादा लोगों की हो गई थी मौत