अयोध्या के लोगों के लिए हो वैकल्पिक मार्ग की व्यवस्था :तिवारी 

अयोध्या के लोगों के लिए हो वैकल्पिक मार्ग की व्यवस्था :तिवारी 

अयोध्या, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी की छात्र सभा की ओर से अयोध्या में रहने वाले लोगों के लिए वैकल्पिक मार्ग का मुद्दा उठाया गया है। समाजवादी छात्र सभा ने जिला प्रशासन से वैकल्पिक मार्ग की व्यवस्था की मांग करते हुए स्थानीय लोगों की दुश्वारियों पर ध्यान देने की मांग की है। 
  
मंगलवार को यहां समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष शिवांश तिवारी ने इस मामले को उठाया। यहां एक होटल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि प्राण प्रतिष्ठा के बाद अयोध्या में भारी भीड़ के कारण अव्यवस्था से स्कूल जाने वाले छात्र व अभिभावक परेशान हो रहे हैं। उनकी कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा अयोध्या में जिस तरह भारी भीड़ हो रही है उससे स्कूल खुल जाने के कारण स्कूल जाने वाले बच्चों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उनके घर तक स्कूल वाहन नही पहुंच पा रहे हैं। इसे लेकर अभिभावक भी बेहद परेशान है। 

प्रदेश उपाध्यक्ष ने शासन व प्रशासन से मांग की कि कोई वैकल्पिक मार्ग की व्यवस्था की जाए। जिससे दर्शन करने वाले दर्शनार्थियों को भी कोई परेशानी न हो और स्कूल जाने वाले बच्चों और लोगों को भी किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े। उन्होने कहा की अगर जल्द से जल्द इस मांग को पूरा नहीं किया गया अगली रणनीति तय की जाएगी। साहिल सैय्यद, सुशील यादव,अजय मिश्रा, जितेंद्र यादव, अनमोल पाल और अतुल तिवारी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -इलेक्टोरल बॉन्ड से भाजपा का बैंड बज गया, बोले अखिलेश यादव- चंदा वसूली करने वालों का जनता करेगी सफाया