Farrukhabad: इंडिया गठबंधन केंद्रीय चुनाव कार्यालय में दो पक्ष आपस में भिड़े, जमकर हुई मारपीट, चलीं कुर्सियां

Farrukhabad: इंडिया गठबंधन केंद्रीय चुनाव कार्यालय में दो पक्ष आपस में भिड़े, जमकर हुई मारपीट, चलीं कुर्सियां

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। इंडिया गठबंधन केंद्रीय चुनाव कार्यालय में बुधवार को दो पक्ष आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट व कुर्सियां चलीं। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया। हालांकि मौका पाकर वह भाग गया, जिस पर दूसरे पक्ष ने पुलिस पर आरोप लगाने शुरू कर दिए। जैसे-तैसे प्रत्याशी ने मामला शांत कराया।

फर्रुखाबाद-कायमगंज मार्ग स्थित इंडिया गठबंधन केंद्रीय चुनाव कार्यालय में बुधवार दोपहर किसी बात को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद होने लगा। देखते ही देखते दोनों पक्षों के मारपीट शुरू हो गई। कुर्सियां भी चलने लगीं। एक पक्ष दूसरे पक्ष के युवक को कार्यालय से बाहर सड़क पर खींच लाया और पुलिस को सूचना दी। 

पुलिस ने एक पक्ष के युवक को हिरासत में लिया तो दूसरे पक्ष के लोगों ने नाराजगी जताई। मौका पाकर युवक पुलिस की गिरफ्त से छूटकर भाग गया। इस पर हंगामा होने लगा। एक पक्ष युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने पर अड़ गया। 

इंडिया गठबंधन प्रत्याशी डॉ. नवल किशोर शाक्य ने जैसे-तैसे दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया। प्रत्याशी डॉ. नवल किशोर शाक्य ने बताया कि सब अपने ही लोग थे। दोनों पक्षों में समझौता करा दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Etawah Accident: सवारियों से भरा ऑटो अनियंत्रित होकर खड्ड में गिरा, चालक की मौत, आधा दर्जन सवारियां घायल