Bareilly News: पावर कारपोरेशन के चेयरमैन ने हर माह बिजली बिल न बनाने पर अफसरों को लगाई फटकार

Bareilly News: पावर कारपोरेशन के चेयरमैन ने हर माह बिजली बिल न बनाने पर अफसरों को लगाई फटकार

बरेली, अमृत विचार। पावर कारपोरेशन के चेयरमैन डॉ. आशीष कुमार गोयल ने विभागीय समीक्षा बैठक में हर माह बिजली बिल नहीं बनाने पर अधिकारियों को फटकार लगाई। कहा कि सभी उपभोक्ताओं को समय से बिजली का बिल मुहैया कराया जाए। गर्मी में बेहतर आपूर्ति देने के लिए भी निर्देश दिए। चेयरमैन ने आंवला अधिशासी अभियंता को भी फटकार लगाकर सुधार करने को कहा।

उन्होंने बुधवार को विकास भवन में बिजली विभाग के अफसरों के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान कई अफसर चेयरमैन के सवालों का जवाब नहीं दे सके। इसपर उन्होंने नाराजगी जताई। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि बिलिंग शत प्रतिशत हर माह की जाए। गर्मी में उपभोक्ताओं को बेहतर बिजली आपूर्ति दी जाए। ओवरलोडिंग की वजह से ट्रांसफार्मर डैमेज नहीं हों। ट्रिपिंग की समस्या का उपभोक्ताओं को सामना न करना पड़े। 

थ्रो रेट योजना में आंवला डिवीजन के किसी भी उपकेंद्र का नाम नहीं होने पर चेयरमैन भड़क गए। उन्होंने आंवला के अधिशासी अभियंता को फटकार लगाई। निर्देश दिए कि मीटर रीडर के साथ विभागीय कर्मचारी मौके पर जाकर बिलिंग की क्रास चेकिंग करें। 

इज्जतनगर ग्रामीण क्षेत्र में लाइन लॉस कम करने को कहा। योजनाओं के तहत चल रहे काम को जल्द पूरा कराने के निर्देश दिए। मुख्य अभियंता रणविजय सिंह, अधीक्षण अभियंता अंबा प्रसाद वशिष्ठ, अधिशासी अभियंता अमित कुमार आनंद, सत्येन्द्र चौहान, अनुज गुप्ता, गौरव शुक्ला, उमेश चंद सोनकर आदि मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: 25 से शुरू होगा दूसरे चरण का प्रशिक्षण, पोस्टल बैलेट से कर सकेंगे मतदान

 

ताजा समाचार