Lok Sabha Election 2024 : नूरबानो बोलीं- जनता को धोखे में नहीं रखना चाहती, रोज देखने आते हैं डाक्टर

जिला पंचायत स्थित बूथ संख्या 207 पर किया मतदान

Lok Sabha Election 2024 : नूरबानो बोलीं- जनता को धोखे में नहीं रखना चाहती, रोज देखने आते हैं डाक्टर

रामपुर, अमृत विचार। पूर्व सांसद बेगम नूरबानो ने कहा कि वह जनता को धोखे में रखना नहीं चाहती थीं। आए दिन डाक्टर देखने आते हैं ऐसे में मैं चुनाव के दौरान जनता से किए वादों को कैसे पूरा कर सकती थी। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि लोकतंत्र में जनता ही निर्णायक होती है। जनता को झूठ बोलकर लंबे समय तक बहकाया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि मजहब के दायरे से बाहर निकलना होगा। 

जिला पंचायत में शुक्रवार को पूर्वाह्न करीब 11 बजे बूथ संख्या 207 पर मतदान करने आईं बेगम नूरबानो ने अमृत विचार से लोकसभा चुनाव को लेकर बेबाक बातचीत की। कहा कि वह और उनका घराना पूरी तरह सेक्युलर हैं। उनके परिवार में कई पार्टियों में लोगों के होने पर उन्होंने कहा कि अपना-अपना नजरिया है किसी को पाबंद तो नहीं किया जा सकता। लोकसभा चुनाव 2024 में प्रत्याशी नहीं बनने की बाबत कहा कि वह जनता को धोखे में रखना नहीं चाहती थीं। उन्हें आए दिन डाक्टर देखने आते हैं वह जनता से किए वादों को कैसा पूरा कर पातीं। इसलिए उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 से किनारा कर लिया।

उन्होंने कहा कि रामपुर हमेशा से अमन का गहवारा रहा है और उनका यही प्रयास रहता है कि रामपुर में शांति रहे। कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से नवाब जुल्फिकार अली खां उर्फ मिक्की मियां के बहुत निकट के संबंध थे। मिक्की मियां ने ही उन्हें पूर्व प्रधानमंत्री से मिलवाया और उनके पारिवारिक संबंध रहे हैं।

कहा कि महंगाई बढ़ी हुई है युवाओं के पास रोजगार नहीं है। कहा कि मजहब और अपना-अपना अकीदा है। कोई मंदिर जाता है कोई मस्जिद, कोई चर्च और कोई गुरुद्वारे सब अपने-अपने तौर-तरीको से उस रब की इबादत करते हैं। यह मुल्क एक गुलदस्ता है और इसमें तरह-तरह के फूल पिरोए हुए हैं। कहा कि जनता जनार्दन का जो भी निर्णय होगा वही सर्वमान्य है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने परिवार संग डाला वोट, बोले- अपने मत का जरूर करें प्रयोग

ताजा समाचार

VIDEO : 'नंद घर मुहिम' से जुड़े मनोज बाजपेयी, बच्चों-महिलाओं के जीवन को बेहतर बनाना लक्ष्य
संभल : साहब! किसी से मोबाइल पर बात करती है पत्नी, मना करने पर मारपीट पर होती है उतारू...शिकायत लेकर थाने पहुंचा युवक 
Lok Sabha Elections 2024 : लोकसभा चुनाव को लेकर 14 जोन 142 सेक्टर में बांटा संभल जिला, प्रशिक्षण देकर अधिकारियों को दी गई जिम्मेदारियां
सुल्तानपुर: राहुल गांधी की कथित आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में सुनवाई अब 14 मई को
गृहमंत्री अमित शाह का सीतापुर दौरा आज, लहरपुर में चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित
Kanpur: जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज की जरूरतों को पूरा करेगा आईआईटी; गंभीर बीमारियों पर होंगे शोध कार्य