संभल : चुनाव में लगी अनुबंधित बसें तो दिक्कतों से जूझ रहे यात्री, 40 में से महज पांच बसें ही मार्ग पर दौड़ रहीं

संभल से मुरादाबाद के लिए चलने वाली 40 में से सिर्फ पांच बसें बचीं, एक से डेढ़ घंटे में रोडवेज बस अड्डा संभल पहुंच रही बसें

संभल : चुनाव में लगी अनुबंधित बसें तो दिक्कतों से जूझ रहे यात्री, 40 में से महज पांच बसें ही मार्ग पर दौड़ रहीं

संभल, अमृत विचार। जनपद मुरादाबाद में लोकसभा चुनाव के लिए संभल से अनुबंधित बसें गईं तो यहां यात्रियों को दिक्कतों से जूझना पड़ रहा है। 40 में से महज पांच बसें ही मार्ग पर दौड़ रही हैं, जिस कारण यात्री परेशान हैं। संभल रोडवेज बस अड्डा पर बस में सवार होने के लिए यात्रियों में मारामारी का माहौल बना हुआ है।
लोकसभा चुनाव को लेकर जनपद मुरादाबाद में 19 अप्रैल को मतदान होना है। इसके लिए संभल से भी परिवहन निगम की अनुबंधित बसों को लगाया गया है।

बताया गया है कि 35 बसें चुनाव के लिए गई हैं तो यहां सिर्फ पांच बसों का ही संचालन संभल और मुरादाबाद के लिए हो रहा है। बसों की किल्लत के चलते यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। आलम यह है कि संभल रोडवेज बस अड्डा पर घंटों तक यात्री बस का इंतजार कर रहे हैं। कभी बस एक घंटा तो कभी डेढ़ में पहुंच रही है। जैसे ही बस आती है तो यात्री सवार होने के लिए दौड़ पड़ते हैं। यात्रियों में बस में सवार होने के लिए मारामारी का माहौल बन रहा है।

शुक्रवार को भी बस अड्डा पर यात्रियों को परेशान हाल देखा गया। बताते चलें कि रोडवेज बस अड्डा भी वर्षों से किराये के भवन में संचालित हो रहा है। यहां यात्रियों की सुविधाओं के लिए समुचित इंतजाम नहीं है। जिस कारण बसों का इंतजार करने के दौरान यात्रियों की दिक्कतें और भी बढ़ी हुई हैं।

समय से नहीं निपट रहे काम
संभल अमृत विचार : तमाम लोग ऐसे हैं जो रोजाना ही जरूरी काम के लिए मुरादाबाद जाते हैं। वर्तमान में बसों की किल्लत के कारण उन लोगों को ज्यादा परेशानी हो रही है। बसें समय से नहीं मिल रही हैं तो लोग देरी से मुरादाबाद पहुंच रहे हैं। जिस कारण जरूरी काम समय से नहीं निपट पा रहे हैं।

अनुबंधित बसें मुरादाबाद में चुनाव के लिए गई हैं। यहां 40 में से पांच बसों का ही संचालन हो रहा है। एक से डेढ़ घंटे में भी बस रोडवेज बस अड्डा पर पहुंच रही है।-ताराचंद, कार्यवाह प्रभारी बस अड्डा

ये भी पढ़ें : संभल : काफिला रोका तो नामांकन कराने को साइकिल पर सवार हुए सपा प्रत्याशी