Bareilly News: महादेव पुल भी नहीं दिला पा रहा जाम से छुटकारा, लोग रोजाना हो रहे परेशान

Bareilly News: महादेव पुल भी नहीं दिला पा रहा जाम से छुटकारा, लोग रोजाना हो रहे परेशान

बरेली, अमृत विचार। जाम से जूझ रहे कुतुबखाना रोड पर बनाए गए जिस महादेव पुल को शहर के लिए लाइफ लाइन साबित होने का दावा किया जा रहा था। उसके शुरू होते ही लोगों की परेशानी और बढ़ गई है। आपको बता दें कि कोतवाली से पुल के रास्ते कोहाड़ापीर चौराहा तक जाने के लिए लोगों को जाम में घंटों फंसा रहना पड़ रहा है। 

पहले तो लोगों को केवल कोतवाली से नॉवल्टी तक ही जाम का सामना करना पड़ रहा था मगर अब तो स्थिति ऐसी हो गई है कि ये जाम पुल के दोनों साइड में ही लगना शुरू हो गया है। इससे आने जाने वाले दोनों ही साइड से लोगों को और भी ज्यादा जाम के कारण समय लग रहा है। 

करीब एक माह पहले पुल के बनने के बाद जब लोगों को जाम से राहत नहीं मिल पा रही थी तो नगर निगम समित कई अधिकारियों ने यहां आकर एक बार फिर निरीक्षण किया जिसके बाद पुल को चौड़ा करने और लोगों को जाम से निजात दिलाने की बात कही। मगर ये बात सरासर हवा- हवाई साबित हो रही है। क्योंकि जो अधिकारी पुल के उद्धाटन के समय पुल का श्रेय लेने के लिए आपस में ही धक्का- मुक्की कर रहे थे अब पूरी तरह से गायब हो चुके हैं। 

एंबुलेंस को भी करना पड़ रहा जाम का सामना
कुतुबखाना पुल बनने के बाद भी स्थिति ऐसी है कि दोनों साइड पर घंटों जाम लग रहा है। जिसके कारण अक्सर एंबुलेंस भी जाम से जूझते हुए नजर आ रही है। जिसे अस्पताल तक जाने में काफी समय लग रहा है।

स्कूल की बस जाम में फसने से बच्चे हो रहे परेशान
कोतवाली से कोहाड़ापीर होकर कई स्कूल की बसें गुजरती हैं। ऐसे में घंटों जाम की स्थिति बनने से स्कूली बच्चों को भी जाम में फंसने से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढे़ं- बरेली: आंवला से बसपा प्रत्याशी आबिद अली ने सपा के नीरज मौर्य पर लगाए आरोप, कहा- मुस्लिम वोट पर डाल रहे डाका