Fatehpur Murder: टेलर मास्टर की कुल्हाड़ी मारकर हत्या; इतनी-सी बात पर हुआ था विवाद

Fatehpur Murder: टेलर मास्टर की कुल्हाड़ी मारकर हत्या; इतनी-सी बात पर हुआ था विवाद

फतेहपुर, अमृत विचार। कपड़ों की सिलाई को लेकर हुई मामूली कहासुनी में एक व्यक्ति ने रविवार शाम टेलर मास्टर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। गंभीर हालत में टेलर मास्टर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस हमला करने वाले व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है। 

हुसेनगंज थाना क्षेत्र के कल्याणीपुर गांव निवासी संजय सोनकर सरैला गांव  में सिलाई सेंटर की दुकान चलाता था। जहां वह दर्जी का काम करता था। बताया जा रहा है कि संजय सोनकर रविवार शाम दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहा था। तभी एक व्यक्ति दुकान में  पहुंचा और अपने कपड़ों की सिलाई कराने की बात करने लगा।

संजय ने देर हो जाने और कल आने की बात कही तो वह भड़क गया और विवाद करने लगा। विवाद इतना बढ़ा कि उसने संजय पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिससे संजय वहीं लहूलुहान होकर गिर गया। इस दौरान  हमलावर व्यक्ति वहां से भाग निकला। मामले की जानकारी आसपास के लोगों को हुई तो पुलिस को सूचना देते हुए घायल  संजय को आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां देर रात उसकी इलाज के दौरान सांसें थम गईं।

घटना की जानकारी पर हमला करने वाले व्यक्ति की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है। मामले में एएसपी विजय शंकर मिश्र ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है, हो सकता है किसी पुरानी रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया गया हो। परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।