Lok Sabha Election 2024: CM योगी, अखिलेश और मायावती आज मेरठ में करेंगे धुआंधार प्रचार 

Lok Sabha Election 2024: CM योगी, अखिलेश और मायावती आज मेरठ में करेंगे धुआंधार प्रचार 

मेरठ। लोकसभा चुनाव के बीच दूसरे चरण को लेकर भाजपा, सपा, बसपा, कांग्रेस के दिग्गज नेता रैलियां और जनसभा में जुट गए हैं। इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती मंगलवार को अपने दलों के प्रत्याशियों के समर्थन में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की गर्म फिजां को चुनावी रैलियों की तपिश से और बढ़ायेंगे। 

आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मेरठ में रोड शो होगा तो बड़ौत में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, बसपा सुप्रीमो मायावती मेरठ में जनसभा को संबोधित करेंगी। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सिवालखास क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे।

सीएम योगी शाम करीब साढ़े चार बजे से मेरठ में भाजपा प्रत्याशी और चर्चित टीवी धारावाहिक के ‘राम’ अरुण गोविल के साथ रोड शो करेंगे। योगी का रोड शो पुरानी दिल्ली चुंगी से शुरु होगा जो शारदा रोड, देहली गेट चौराहा, कबाड़ी बाजार, अनाज मंडी, वैली बाजार होते हुए लाला बाजार चौराहा पर समाप्त होगा। 

वहीं, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव दोपहर दो बज कर दस मिनट से उनकी रैली मेरठ के खिवाई मोड़ पर होगी। बसपा सुप्रीमो मायावती मेरठ और अलीगढ़ में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगी। मायावती की पहली जनसभा मेरठ के लोहियानगर क्षेत्र के अल्लीपुर स्थित मैदान पर होगी जबकि बाद में वह अलीगढ़ के महेश्वर इंटर कालेज के मैदान में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में वोट की अपील करेंगी। 24 अप्रैल को शाम छह बजे दूसरे चरण का प्रचार समाप्त हो जाएगा। 

ये भी पढ़ें- मेरठ: मोदी की ब्रांड वैल्यू बहुत बड़ी, कुछ खास नहीं कर पायेगा विपक्षी गठबंधन- अरुण गोविल