मुरादाबाद पहुंचे सीएम योगी ने कुंवर सर्वेश सिंह को दी श्रद्धांजली, परिवार से मिलकर जताया शोक

मुरादाबाद पहुंचे सीएम योगी ने कुंवर सर्वेश सिंह को दी श्रद्धांजली, परिवार से मिलकर जताया शोक

मुरादाबाद, अमृत विचार। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा स्थित भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह के पैतृक गांव रतुपुरा उनके आवास पहुंचे और परिवार से मिलकर शोक जताया तथा श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगभग 20 मिनट तक कुंवर सर्वेश सिंह के आवास पर रहे। इस दौरान भाजपा के तमाम नेता और पदाधिकारी वहां मौजूद रहे। कुछ देर बाद लखनऊ के लिए रवाना हो गए। 

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के दौरान पांच बार से विधायक और एक बार के सांसद रहे कुमार सर्वेश सिंह को मुरादाबाद की 6 लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा था। हालांकि कुंवर सर्वेश सिंह काफी लंबे समय से गंभीर बीमारी से ग्रसित थे और उनका इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा था। यही वजह थी कि वह लोकसभा चुनाव के दौरान भी चुनाव प्रचार में बेहद कम दिखाई दिए। 

पहले चरण के मतदान से दो दिन पहले 17 अप्रैल को वह अपना इलाज करा कर मुरादाबाद आए थे और 19 अप्रैल को अपने मत का इस्तेमाल किया था। जबकि 20 अप्रैल को उनको रुटीन चेकअप के लिए दिल्ली के एम्स में ले जाया गया था। जहां अचानक उनकी हालत बिगड़ने के बाद दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था। उनकी मौत के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और सपा प्रमुख अखिलेश यादव समेत तमाम विपक्षी पार्टी के नेताओं ने दुख जाहिर किया था। 

आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अमरोहा में भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर की जनसभा को संबोधित करने के बाद 2:00 बजे मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा स्थित कुंवर सर्वेश सिंह के पैतृक गांव रतुपुरा उनके आवास पर पहुंचे। जहां उन्होंने परिवार से मिलकर शोक जाहिर किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। लगभग 20 मिनट तक मुख्यमंत्री स्वर्गीय कुंवर सर्वेश सिंह के आवास पर रुके रहे और उसके बाद लखनऊ के लिए रवाना हो गए।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद: पंचतत्व में विलीन हुए कुंवर सर्वेश सिंह, नम आंखों से जनसमुदाय ने दी जननेता को विदाई